झारखंड

jharkhand

रांचीः नशे के कारोबारियों के खिलाफ रेड ,16 पुड़िया ब्राउन शुगर के साथ दो गिरफ्तार

By

Published : Feb 6, 2021, 12:34 AM IST

Updated : Feb 6, 2021, 1:20 AM IST

रांची में लोअर बाजार पुलिस ने 16 पुड़िया ब्राउन शुगर के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया है. पुलिस लगातार नशा कारोबारियों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है.

तस्कर
तस्कर

रांचीः राजधानी रांची के लोअर बाजार थाने की पुलिस ने 16 पुड़िया ब्राउन शुगर के साथ दो को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार आरोपितों में कांटा टोली निवासी आसिफ रिजवान और बबनी शामिल हैं. दोनों के पास 16 पुड़िया ब्राउन शुगर बरामद हुई. पुलिस को सूचना मिली थी कि बलदेव सहाय लेन में मारपीट की घटना हुई है. इस सूचना पर पुलिस जब वहां पहुंची तो दोनों ब्राउन शुगर की बिक्री करते पकड़ा गया. दोनों को मौके से दबोचा गया और तलाशी के क्रम में ब्राउन शुगर उनके पास से बरामद हुआ.

पूछताछ में दोनों ने ब्रॉउन शुगर सप्लाई गिरोह के बारे में जानकारी दी है. इनके द्वारा बताया गए अन्य ठिकानों पर पुलिस की छापेमारी की जा रही है.

पकड़ा गया आसिफ चेन झपटमार गिरोह का कुख्यात अपराधी है. वह सरगना देवा उर्फ साकिब का शागिर्द भी है. जबकि रिजवान हत्या के मामले में जेल जा चुका है.

जेल से छूट कर दोनों ब्राउन शुगर का धंधा कर रहे थे. कॉलेज गोइंग स्टूडेंट्स के बीच यह ब्राउन शुगर की बिक्री करते थे. पुलिस काफी दिनों से इन दोनों की तलाश कर रही थी.

पुलिस लाइन में पोस्टेड जवान की संदेहास्पद मौत

रांची के पुलिस लाइन में पोस्टेड जवान बंदे उरांव की संदेहास्पद स्थिति में मौत हो गई. जवान ड्यूटी समाप्त करने के बाद अपने किराए के मकान में पंडरा में आराम करने चला गया था.

यह भी पढ़ेंःमुख्यमंत्री हेमंत सोरेन विदेश दौरे पर रवाना, परिवार के साथ कुछ दिन बिताएंगे वक्त

इस दौरान जवान की मौत हो गई. घटना की सूचना मिलने के बाद पंडरा थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया.

पुलिस के अनुसार जवान बंदे उरांव कुछ बीमारियों से भी ग्रसित था. उसका इलाज भी चल रहा था. पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत का कारण स्पष्ट हो पाएगा. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मेंस एसोसिएशन के पदाधिकारी भी पहुंचे थे. पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है.

Last Updated : Feb 6, 2021, 1:20 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details