झारखंड

jharkhand

राजधानी में अहले सुबह गोलीबारी, राजस्थान के व्यक्ति को मारी गई गोली

By

Published : Jan 9, 2023, 8:33 AM IST

रांची के तुपुदाना थाना क्षेत्र में अज्ञात अपराधियों ने ट्रक ड्राइवर को गोली मार दी है. इस घटना में ट्रक ड्राइवर गंभीर रूप से घायल है, जिन्हें रिम्स में भर्ती कराया गया है. मिली जानकारी के अनुसार ड्राइवर का नाम राजू सिंह हैं, जो राजस्थान का रहने वाला है.

Truck driver shot in Ranchi
राजधानी में अहले सुबह गोलीबारी

रांचीःआउटर रिंग रोड में राजस्थान के रहने वाले एक ट्रक ड्राइवर को अज्ञात अपराधियों ने लूटपाट के दौरान गोली मारकर घायल कर दिया. घटना सोमवार के अहले सुबह 4 बजे की है. गोलीबारी में घायल राजस्थान के रहने वाले राजू सिंह को गंभीर अवस्था में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

यह भी पढ़ेंःमकान मालिक ने किरायेदार को मारी गोली, देर से आने से था नाराज

मिली जानकारी के अनुसार राजू सिंह राजस्थान से एक कंटेनर में माल लोड कर तुपुदाना के इंडस्ट्रियल एरिया स्थित एक फैक्ट्री में उसे पहुंचाने के लिए रांची आया था. माल अनलोड करने के बाद वह तुपुदाना ओपी क्षेत्र के रिंग रोड के पास एक ढाबे में खाना खाने के बाद सोया हुआ था. राजू के साथ कंटेनर के दो और खलासी साथ थे. इसी दौरान बाइक सवार तीन अपराधी सड़क के किनारे खड़े कंटेनर के पास पहुंचा और हथियार के बल पर राजू सिंह के साथ लूटपाट करने लगा. लूटपात का विरोध करने पर एक अपराधी ने राजू के ऊपर गोली चला दी.



गोली मारने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए. वहीं राजू सिंह के साथी अस्पताल और पुलिस की तलाश करते हुए रिंग रोड पहुंचे, जहां पुलिस की पेट्रोलिंग टीम दिखाई दी. खलासी ने पुलिस को घटना की जानकारी दी. पेट्रोलिंग वाहन ने मामले की गंभीरता को समझते हुए तुरंत राजू सिंह को आनन फानन में इलाज के लिए रिम्स पहुंचाया. बताया जा रहा है कि राजू सिंह के पेट में गोली लगी है. रिम्स के डॉक्टरों के उसकी ऑपरेशन की तैयारी कर रहे हैं. हालांकि राजू की स्थिति काफी गंभीर बनी हुई है.


तुपुदाना ओपी प्रभारी मीरा सिंह ने बताया कि गोलीबारी की वारदात को लेकर जानकारी मिली है. राजस्थान के रहने वाले ट्रक ड्राइवर राजू सिंह को अपराधियों ने गोली मारी है. फिलहाल उनका रिम्स में इलाज चल रहा है. मीरा सिंह ने बताया कि अपराधियों की तलाश में छापेमारी शुरू कर दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details