झारखंड

jharkhand

रांची में एक साथ 768 पुलिसकर्मियों का तबादला, जानें क्या है वजह

By

Published : Feb 10, 2022, 7:22 AM IST

राजधानी रांची में लंबे समय से एक ही थाना, ओपी और आवास गार्ड में प्रतिनियुक्ति 768 पुलिसकर्मियों का तबादला कर दिया गया है. इस संबंध में रांची के सीनियर एसपी सुरेंद्र कुमार झा ने सभी हटाए गए पुलिसकर्मियों को 15 दिनों के अंदर नए जगह पर योगदान देने का आदेश जारी किया है.

Jharkhand news updates
रांची में 768 पुलिसकर्मियों का तबादला

रांची: राजधानी रांची में लंबे समय से एक ही थाना, ओपी और आवास गार्ड में प्रतिनियुक्ति 768 पुलिसकर्मियों का तबादला कर दिया गया है. इस संबंध में रांची के सीनियर एसपी सुरेंद्र कुमार झा ने सभी हटाए गए पुलिसकर्मियों को 15 दिनों के अंदर नए जगह पर योगदान देने का आदेश जारी किया है.

यह भी पढ़ें:महिला डीएसपी से छेड़खानी मामला: आरोपी पुलिसकर्मियों ने आरोप को बताया निराधार, निष्पक्ष जांच की मांग



क्यों हटाए गए 768 पुलिसकर्मी: एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा ने जारी आदेश में कहा है कि लंबे समय से एक ही जगह पर पदस्थापित रहने की वजह से कहीं-कहीं जवानों और ग्रामीणों के बीच काफी नजदीकियां बढ़ गई थी, जो सुरक्षा के दृष्टिकोण से उचित नहीं था. जिसके बाद इन सभी पुलिसकर्मियों को एक स्थान से दूसरे स्थान पर तबादला किया गया है और उन्हें आदेश दिया गया है कि जल्द ही अपने नव प्रतिनियुक्त जगह पर अविलंब योगदान देना सुनिश्चित करेंगे. इसे लेकर परिचारी प्रवर, प्रथम पुलिस केंद्र रांची को 15 दिनों के अंदर इस आदेश का अनुपालन पूर्ण कराने का निर्देश दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details