झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

धुंध और कोहरे के बाद जंगली हाथियों का उत्पात, देर से पहुंच रहीं हैं सारी ट्रेनें

धुंध और कोहरे के कारण 3 जनवरी को रांची रेल मंडल की ओर आने वाली छह ट्रेनें देरी से पहुंची है. जिसमें रांची गरीब रथ एक्सप्रेस भी शामिल है. मुरी और कीता स्टेशन के बीच 23 जंगली हाथियों के झुंड की धमक भी देखी गई थी.

By

Published : Jan 3, 2020, 9:50 PM IST

धुंध और कोहरे के बाद जंगली हाथियों की उत्पात, देर से पहुंच रहीं हैं सारी ट्रेनें
ट्रैक पर धुंध और कोहरा

रांचीः धुंध और कोहरे के कारण 3 जनवरी को रांची रेल मंडल की ओर आने वाली छह ट्रेनें देरी से पहुंची है. जिसमें रांची गरीब रथ एक्सप्रेस भी शामिल है. वहीं बीते रात रांची रेल मंडल के मुरी और कीता स्टेशन के बीच 23 जंगली हाथियों के झुंड की धमक भी देखी गई थी. इस मामले की जानकारी रांची रेल मंडल के सीपीआरओ नीरज कुमार ने दी है.

देखें पूरी खबर

यह भी पढ़ें- दुमका या बरहेट किस विधानसभा सीट पर होगा उपचुनाव? 6 जनवरी को हो सकती है तस्वीर साफ

गौरतलब है कि धुंध और कोहरे के कारण इन दिनों ट्रेनें लगातार देरी से गंतव्य तक पहुंच रही है. 3 जनवरी को भी 6 ट्रेनें देरी से गंतव्य तक पहुंची है. रांची रेल मंडल की ओर आने वाली 18060 इस्लामपुर-हटिया एक्सप्रेस अपने निर्धारित समय से 15 मिनट देरी से आई है,13352 एलेप्पी-धनबाद एक्सप्रेस अपने निर्धारित समय से 50 मिनट देरी से आई. वहीं 13404 भागलपुर-रांची वनांचल एक्सप्रेस अपने तय समय से 15 मिनट देर, 18636 सासाराम-रांची एक्सप्रेस अपने निर्धारित समय से 15 मिनट देरी से पहुंची है.18310 जम्मू तवी संबलपुर एक्सप्रेस निर्धारित समय से 5 घंटे 24 मिनट देरी से आई है. वहीं 12878 नई दिल्ली-रांची गरीब रथ एक्सप्रेस अपने निर्धारित समय से 2 घंटे 48 मिनट देरी से पहुंची.

सीपीआरओ नीरज कुमार ने जानकारी देते हुए कहा कि बीती रात रांची रेल मंडल के मूरी और किता स्टेशन के बीच के आसपास 23 जंगली हाथियों के झुंड की धमक देखी गई. वे रेलवे ट्रैक के आसपास घूम रहे थे. रेलवे कर्मियों को हिदायत दी गई थी कि किसी भी तरीके का परेशानी होने पर कंट्रोल रूम में सूचित किया जाए.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details