झारखंड

jharkhand

TOP10@11AM: झारखंड के ठग का बिहार के युवकों ने किया अपहरण, जानें अब तक की बड़ी खबरें

By

Published : Nov 21, 2022, 11:01 AM IST

TOP10@11AM: झारखंड के ठग का बिहार के युवकों ने किया अपहरण, सीबीआई ने कथित फुटबॉल फिक्सिंग मामले में प्राथमिक जांच दर्ज की, साहिबगंज गंगा नदी हादसा, जमशेदपुर में काम के दौरान नाबालिग का कटा हाथ, लूटकांड का फरार आरोपी राजकुमार वर्मा अपने दो साथियों के साथ गिरफ्तार, अरुण गोयल ने देश के नए चुनाव आयुक्त के तौर पर पद संभाला, कांटाटोली फ्लाईओवर निर्माण कार्य...जानें झारखंड की ऐसी ही दस बड़ी खबरें TOP10@11AM में.

top ten news of Jharkhand
top ten news of Jharkhand

  • झारखंड के ठग का बिहार के युवकों ने किया अपहरणः नौकरी के नाम पर लड़कों से लिए थे 25 लाख

झारखंड के रहने वाले एक युवक ने नौकरी देने के नाम पर बिहार के युवकों से लाखों रुपए की ठगी की. ठग का पता चलने पर बिहार के युवकों ने उसका अपहरण कर (Jharkhand fraud accused abducted by Bihar youth) परिवार वालों से 25 लाख रुपये की मांग की. मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने इस घटना में शामिल पांच लोगों को गिरफ्तार किया है.

  • सीबीआई ने कथित फुटबॉल फिक्सिंग मामले में प्राथमिक जांच दर्ज की

सीबीआई ने कथित फुटबॉल फिक्सिंग मामले में प्राथमिक जांच दर्ज की.

  • साहिबगंज गंगा नदी हादसाः कमिश्नर को पंकज मिश्रा ने दी थी धमकी, ईडी ने कोर्ट को सौंपी रिपोर्ट

सीएम हेमंत सोरेन के करीबी पंकज मिश्रा की दुश्वारियां बढ़ती नजर आ रहीं हैं. साहिबगंज नदी हादसा मामले में बरहेट विधायक प्रतिनिधि पंकज मिश्रा ने कमिश्नर को धमकाया था. इस संबंध में ईडी ने कोर्ट को रिपोर्ट सौंपी है ( ED Report In Sahibganj River Accident Case).

  • जमशेदपुर में काम के दौरान नाबालिग का कटा हाथ, इलाज के लिए रिम्स रेफर

जमशेदपुर में जमशेदपुर में नाबालिग का हाथ कटा (Minor Hand Chopped off in Jamshedpur) है, शहर के बागबेड़ा थाना क्षेत्र स्थित आटा चक्की में काम करने के दौरान हादसा हुआ. नाबालिग को इलाज के लिए रांची रिम्स रेफर किया गया है. पुलिस द्वारा घटना की जांच की जा रही है.

  • लूटकांड का फरार आरोपी राजकुमार वर्मा अपने दो साथियों के साथ गिरफ्तार, हथियार भी बरामद

गिरिडीह पुलिस ने अपराध की योजना बनाने वाले तीन अपराधियों को हथियार के साथ गिरफ्तार किया है (giridih police arrested loot accused with weapons). इनके पास से एक रिवाल्वर, एक मैगजीन सहित पिस्टल, दो जिंदा कारतूस समेत अन्य चीजें बरामद की गई हैं.

  • झारखंड बीजेपी का आंदोलनः पार्टी का राज्य में जिलास्तरीय प्रदर्शन

झारखंड में भ्रष्टाचार को लेकर आंदोलन की मशाल लिए बीजेपी काफी मुखर है. झारखंड बीजेपी का आंदोलन जिला स्तर पर (BJP district level protest in Jharkhand) चलेगा. सोमवार से पार्टी का राज्य में जिलास्तरीय प्रदर्शन शुरु हो रहा है.

  • एक हजार रुपये के बदले महिला की इज्जत लूटने का आरोप, आरोपी के परिजनों ने कहा- झूठ में फंसा रहे

धनबाद में एक महिला ने पड़ोसी पर पति के एक हजार रुपया कर्ज न चुकाने पर उसकी इज्जत लूटने का आरोप लगाया (Rape In Dhanbad) है. पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है. इधर, आरोपी के परिजनों ने फंसाने का आरोप लगाया है. आरोपी के परिजनों का कहना है महिला इससे पहले देवर पर भी दुष्कर्म का आरोप लगा चुकी है.

  • अरुण गोयल ने देश के नए चुनाव आयुक्त के तौर पर पद संभाला

अरुण गोयल ने आज भारत के नए चुनाव आयुक्त के रूप में पदभार ग्रहण किया. अरुण गोयल पंजाब कैडर के 1985 बैच के अधिकारी रहे हैं.

  • बजट 2023-24 : सीतारमण की हितधारकों के साथ बैठकें आज से

वित्त मंत्री 22 नवंबर को कृषि एवं कृषि प्रसंस्करण उद्योग के लोगों, वित्तीय क्षेत्र एवं पूंजी बाजार के प्रतिनिधियों से मुलाकात करेंगी. 24 नवंबर को वह सेवा क्षेत्र और व्यापार संस्थाओं के प्रतिनिधियों, स्वास्थ्य, शिक्षा, जल एवं साफ-सफाई समेत सामाजिक क्षेत्र के विशेषज्ञों के साथ बैठकें करेंगी. सीतारमण व्यापार संघों के प्रतिनिधियों और अर्थशास्त्रियों के साथ 28 नवंबर को बजट-पूर्व बैठक करेंगी.

  • कांटाटोली फ्लाईओवर निर्माण कार्यः ट्रैफिक रूट में बदलाव, पब्लिक के लिए लगाया गया साइन बोर्ड

रांची में फ्लाईओवर का निर्माण शुरू हो गया है. शहर के कांटा टोली चौक पर बन रहे फ्लाईओवर को लेकर रांची के ट्रैफिक रूट में बदलाव (ranchi traffic route change regarding kantatoli flyover) किया गया है. सड़क जाम की समस्या उत्पन्न न हो इसलिए पुलिस की ओर से निर्धारित मार्गों पर साइन बोर्ड लगाया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details