झारखंड

jharkhand

Top10@7PM: असम में भगवान शंकर की वेशभूषा वाला शख्स गिरफ्तार, जानें अब तक की 10 बड़ी खबरें

By

Published : Jul 10, 2022, 7:03 PM IST

झारखंड की 10 बड़ी खबरें...असम में भगवान शंकर की वेशभूषा वाला शख्स गिरफ्तार, सीएम ने कही बड़ी बात, रांची में अपराधियों की नए सिरे से तैयार हो रही कुंडली, आदतन और हिस्ट्रीशीटर पुलिस के राडार, 'काली पोस्टर' विवाद का बिना जिक्र किए ही पीएम बोले, 'मां काली का आशीर्वाद पूरे देश के साथ', देवघर पहुंचे सीएम हेमंत सोरेन, पीएम के दौरे की तैयारियों का लिया जायजा, ... ऐसी तमाम बड़ी खबरों के लिए पढ़ें Top10@7PM.

top ten news of jharkhand
top ten news of jharkhand

  • असम में भगवान शंकर की वेशभूषा वाला शख्स गिरफ्तार, सीएम ने कही बड़ी बात

असम के नगांव में नुक्कड़ नाटक के लिए भगवान शिव की वेशभेषा धारण करने वाले को गिरफ्तार कर लिया गया. हालांकि उसे बाद में जमानत मिल गई. मामले में असम के सीएम ने भी हस्तक्षेप किया है. जानिए क्या है पूरा मामला.

  • रांची में अपराधियों की नए सिरे से तैयार हो रही कुंडली, आदतन और हिस्ट्रीशीटर पुलिस के राडार

रांची में बढ़ते अपराध को देखते हुए रांची पुलिस अब इन अपराधियों की कुंडली तैयार कर रही है. इसमें आदतन अपराधी और हिस्ट्रीशीटर शामिल हैं. इन अपराधियों की लिस्ट तैयार होने के बाद उपर CCA के तहत कार्रवाई की जाएगी.

  • जान देकर चुकाई प्यार करने की कीमत, गर्लफ्रैंड के भाई और दोस्त ने पहले पिलाई शराब, फिर कर दी हत्या

सरायकेला पुलिस ने तीन महीने पहले गंजिया बराज नाव घाट में हुए हत्या की गुत्थी सुलझा ली है. पुलिस ने हत्याकांड में शामिल तीन अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है.

  • 'काली पोस्टर' विवाद का बिना जिक्र किए ही पीएम बोले, 'मां काली का आशीर्वाद पूरे देश के साथ'

मां काली पोस्टर विवाद पर पीएम मोदी ने सीधे तौर पर कुछ नहीं कहा. लेकिन उन्होंने इशारों ही इशारों में इसका 'विरोध' जरूर किया. एक कार्यक्रम में भाग लेते हुए पीएम ने कहा कि मां काली का आशीर्वाद पूरे देश के साथ है. माना जा रहा है कि उन्होंने मां काली पर टिप्पणी करने वालों के लिए ही यह बात कही है.

  • JHARKHAND WEATHER NEWS: रांची और आसपास के जिलों में गरज के साथ झमाझम बारिश, किसानों को राहत

मानसून 2022 अभी भी झारखंड पर मेहरबान नहीं हुआ है. झारखंड के तमाम जिलों में अभी किसानों को लगातार बारिश का इंतजार है. इस बीच ranchi weather report यह है कि रविवार रांची में बादलों की रहमत बरसी. यहां गरज के साथ तेज बारिश हुई.

  • ट्रैफिक एसपी की आस में राजधानी रांची, नया ऑफिस बनकर तैयार पर अधिकारी का पता नहीं

रांची में पिछले एक साल से नियमित ट्रैफिक एसपी नहीं है. नियमित ट्रैफिक एसपी नहीं होने के कारण शहर को जाम की समस्या से दो चार होना पड़ रहा है.

  • महानगरों की तर्ज पर छोटे शहरों में भी स्ट्रीट परफॉर्मर दिखा रहे हुनर, लोगों को कर रहे है एंटरटेन

सड़कों पर गाना या पेंटिंग या किसी और तरह का परफॉर्मेंस विदेशों में काफी पहले से होता रहा है. भारत में भी स्ट्रीट फरफॉर्मेंस अब आम होने लगा है. बड़े शहरों से निकल कर अब ये रांची जैसे छोटे शहरों में भी दिखाई देने लगा है.

  • देवघर पहुंचे सीएम हेमंत सोरेन, पीएम के दौरे की तैयारियों का लिया जायजा

देवघर में पीएम मोदी के दौरे को लेकर तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है. तैयारियों का जायजा लेने के लिए सीएम हेमंत सोरेन खुद देवघर पहुंचे. सीएम के साथ मंत्री बन्ना गुप्ता प्रभारी मुख्य सचिव डीजीपी सहित संबंधित विभाग के सचिव और स्थानीय पदाधिकारी मौजूद हैं.

  • अदालत ने पूर्व विधायक अशोक कुमार भगत को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश करने का दिया आदेश, आदिवासी महिला को डेथ क्लेम नहीं देने का मामला

एडिशनल जिला जज शिवपाल सिंह की अदालत ने पूर्व विधायक अशोक कुमार भगत को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश करने का निर्देश दिया है. यह निर्देश महगामा थाना को दिया है. बताया जा रहा है कि डेथ क्लेम से जुड़ा मामला है.

  • जगन्नाथपुर घुरती रथ यात्रा, देर शाम मुख्य मंदिर लौटेंगे भगवान जगन्नाथ

रांची में जगन्नाथपुर में घुरती रथ यात्रा देर शाम संपन्न होगा. 9 दिन तक मौसीबाड़ी में रहने के बाद भगवान जगन्नाथ अपने भाई बलभद्र और बहन सुभद्रा के साथ मुख्य मंदिर लौटेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details