झारखंड

jharkhand

Top10@1PM: जानें झारखंड की अब तक की 10 बड़ी खबरें

By

Published : Jan 27, 2022, 1:00 PM IST

बिहार: बक्सर में 6 लोगों की संदिग्ध मौत, ग्रामीण बोले- 'जहरीली शराब से गई जान', झारखंड में ऑल इज नॉट वेलः महागठबंधन में शामिल राजद ने कहा- साजिश रचने वाले खुद हो जाएंगे समाप्त, भाजपा ने ली चुटकी, Naxallite Bandh in Jharkhand: झारखंड बंद के दौरान नक्सलियों ने मचाया उत्पात, गिरिडीह में रेल पटरी पर किया विस्फोट... ऐसी तमाम बड़ी खबरों के लिए पढ़ें Top10@1PM.

TOP TEN NEWS
जानें झारखंड की अब तक की 10 बड़ी खबरें

  • बिहार: बक्सर में 6 लोगों की संदिग्ध मौत, ग्रामीण बोले- 'जहरीली शराब से गई जान'

बिहार के बक्सर जिले में जहरीली शराब से 6 लोगों की मौत हो गई है. साथ ही दो की स्थिति गंभीर बताई जा रही है. ग्रामीणों का कहना है कि होम्योपैथिक दवा मिलाकर शराब तैयार की गयी थी. पढ़ें पूरी खबर...

  • झारखंड में ऑल इज नॉट वेलः महागठबंधन में शामिल राजद ने कहा- साजिश रचने वाले खुद हो जाएंगे समाप्त, भाजपा ने ली चुटकी

झारखंड में महागठबंधन की सरकार चल रही है. लेकिन महागठबंधन में शामिल दलों में सबकुछ ठीक नहीं है. आए दिन राजद नेता सरकार में अपनी उपेक्षा का आरोप लगाते हैं. 20 सूत्री के गठन के बाद तो राजद नेताओं के तेवर और भी तल्ख हो गए हैं.

  • गिरिडीह में चाची और भतीजी की हत्या, नदी किनारे मिला शव

गिरिडीह में दो अलग अलग जगहों से दो महिला और एक युवती का शव बरामद होने के बाद हड़कंप मच गया है. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

  • Naxallite Bandh in Jharkhand: झारखंड बंद के दौरान नक्सलियों ने मचाया उत्पात, गिरिडीह में रेल पटरी पर किया विस्फोट

गिरिडीह में नक्सलियों ने उत्पात मचाया है. नक्सलियों ने बंद के दौरान रेल की पटरी पर ही विस्फोट कर डाला. यह घटना गया-धनबाद रेलखंड पर घटी है. पुलिस इलाके में सर्च अभियान चला रही है.

  • Naxalite Bandh in Jharkhand: धनबाद-गया रेलखंड पर ट्रेनों का परिचालन शुरू, नक्सलियों ने किया था ब्लास्ट

धनबाद-गया रेलखंड पर परिचालन शुरू कर दिया गया है. देर रात नक्सलियों ने रेलवे ट्रैक पर ब्लास्ट कर दिया था. जिसके बाद कई ट्रेनों के मार्ग में परिवर्तन कर दिया गया था. कुछ ट्रेनों को रद्द भी कर दिया गया था.

  • Coronavirus Cases: पिछले 24 घंटे में 2.86 लाख नए केस, पॉजिटिविटी रेट बढ़कर हुई 19.5%

देश में बुधवार को कोरोना वायरस के 2 लाख 85 हजार 914 नए केस सामने आए हैं और 665 लोगों की मौत हो गई.

  • लांजी ब्लास्ट मामलाः नक्सली सुखराम रामताई और जैकी पारदी पर कसा शिकंजा, एनआईए ने दाखिल की पहली पूरक चार्जशीट

चाईबासा के लांजी ब्लास्ट मामले (Lanji blast case ) में एनआईए ने पहली पूरक चार्जशीट दाखिल कर दी है. इस केस में दो अन्य लोग सुखराम रामताई और जैकी पारदी के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की गई है. चार्टशीट में बताया गया है कि जैकी ने नक्सलियों को हथियार सप्लाई की थी.

  • आज फिर टूटा शेयर बाजार, खुलते ही सेंसेक्स 990 अंक फिसला, निफ्टी 17000 के नीचे

एक बार फिर कमजोर वैश्विक संकेतों के बीच बृहस्पतिवार को शेयर बाजार भारी गिरावट के साथ लाल निशान पर खुला. बंबई स्टॉक एक्सचेंज (BSE-Bombay Stock Exchange) का 30 शेयरों वाला सेंसेक्स 990 अंक की फिसलकर 56,868 के स्तर पर खुला, वहीं, नेशनल स्टॉक एक्सचेंज (NSE- National Stock Exchange) के सूचकांक निफ्टी ने 291 की गिरावट के साथ 16,986 के स्तर पर कारोबार की शुरुआत की.

  • छात्रों को भड़काने का आरोप: फंस गए पटना वाले खान सर, FIR दर्ज

रेलवे रिजल्ट हंगामा मामले में पटना वाले खान सर के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया गया है. छात्रों के बयान पर खान सर समेत कई कोचिंग संचालकों पर मुकदमा दर्ज किया गया है. पढ़ें पूरी रिपोर्ट...

  • Naxalites Arrested in Palamu: पलामू में TSPC के 3 नक्सली गिरफ्तार

पलामू में पुलिस ने 3 नक्सलियों को गिरफ्तार किया है. ये तीनों नक्सली संगठन टीएसपीसी के हैं. इनकी गिरफ्तारी रामगढ़ थाना क्षेत्र से हुई है. तीनों के पास से भारी मात्रा में हथियार बरामद किए गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details