झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

Top10@9PM: जानें झारखंड की अब तक की 10 बड़ी खबरें

झारखंड की अब तक की 10 बड़ी खबरें... चर्चित 34वें राष्ट्रीय खेल घोटाला के आरोपी हीरालाल को बड़ी राहत, हाई कोर्ट ने दी जमानत, साहिबगंज को सौगातः सीएम हेमंत सोरेन ने करोड़ों की योजनाओं का शिलान्यास और परिसंपत्ति का किया वितरण, इधर बबुआ को खुश करके जयबु ना... पर बार बाला कर रही थी डांस, उधर ताबड़तोड़ हो रही थी फायरिंग, आर्यन के साथ हो रही नाइंसाफी, NCB के जोनल डायरेक्टर के काम की हो जांच- इमरान प्रतापगढ़ी, कण-कण में राम! संतोष ने प्रभु श्रीराम की बांस से बनी प्रतिमा में फूंकी जान... ऐसे ही तमाम खबरों के लिए पढ़ें Top10@9PM

By

Published : Oct 25, 2021, 9:14 PM IST

top ten news of Jharkhand
झारखंड की अब तक की 10 बड़ी खबरें

  • चर्चित 34वें राष्ट्रीय खेल घोटाला के आरोपी हीरालाल को बड़ी राहत, हाई कोर्ट ने दी जमानत

34वें राष्ट्रीय खेल घोटाला मामले में आरोपी हीरालाल दास को बड़ी राहत मिली है. सोमवार को हाई कोर्ट ने हीरालाल को 50-50 हजार के दो निजी मुचलके और अन्य शर्तों के आधार पर जमानत दे दी है.

  • साहिबगंज को सौगातः सीएम हेमंत सोरेन ने करोड़ों की योजनाओं का शिलान्यास और परिसंपत्ति का किया वितरण

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने साहिबगंज को कई योजनाओं की सौगात दी है. साहिबगंज में सीएम हेमंत सोरेन ने करोड़ों की योजनाओं का शिलान्यास और परिसंपत्ति का वितरण किया.

  • इधर बबुआ को खुश करके जयबु ना... पर बार बाला कर रही थी डांस, उधर ताबड़तोड़ हो रही थी फायरिंग

रांची में हर्ष फायरिंग का एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियों में एक बार बालाओं के डांस कार्यक्रम में फायरिंग हो रही है. इस वीडियो में भाजपा और झारखंड मुक्ति मोर्चा के कुछ लोकल नेता के साथ-साथ कई जमीन कारोबारी भी नजर आ रहे हैं.

  • झारखंड में आम लोगों को कॉम्बेट ड्रेस से करना होगा तौबा, नक्सली अभियान में आती है दिक्कत

झारखंड में आम लोग अब कॉम्बेट ड्रेस नहीं पहन सकते हैं. आम लोगों के कॉम्बेट ड्रेस पहनने से नक्सल अभियान में परेशानी होती है. झारखंड पुलिस ने इस बाबत सभी एसएसपी और एसपी को पत्र लिखा है.

  • 30 फीट गड्ढे में जाकर सफेद मिट्टी खोद रही थी 2 महिला, ऊपर से गिरा चट्टान, दबकर हुई मौत

रांची के ईटकी थाना क्षेत्र के भंडारा गांव स्थित पोतनी गाड्ढा में मिट्टी गिरने से दो महिला की मौत हो गई. दोनों महिला पोतनी गाड्ढे में लगभग 30 फिट निच्चे उतरकर दीवार लिपने के लिए सफेद मिट्टी खोद कर रही थी. इस दौरान अचानक ऊपर से गड्ढे में मिट्टी का चट्टान गिर गया.

  • झारखंड में फिर पैर पसारने लगा कोरोना, लेकिन बस स्टैंड पर नहीं है जांच की कोई विशेष तैयारी

झारखंड में दो दिन पहले कई कोरोना संक्रमित मरीज पाए गए थे. जिसके बाद प्रशासन अलर्ट मोड में है. लेकिन रांची के बस स्टैंडों की स्थिति बहुत ही भयावह है. कई जगहों से यात्री बस स्टैंड पहुंच रहे हैं. लेकिन किसी भी तरह की जांच नहीं की जा रही है. ऐसे में राज्य में एक बार फिर कोरोना भयावह रूप ले सकता है.

  • चिंता की कोई बात नहींः रांची रेलवे स्टेशन पर मिले 67 मरीजों की रिपोर्ट निगेटिव- सिविल सर्जन

राजधानी समेत पूरे झारखंड के लिए एक राहत भरी खबर है. पिछले दिनों रांची रेलवे स्टेशन पर 67 मरीजों के संक्रमित होने की सूचना से स्वास्थ्य महकमे में हड़कंप था. लेकिन सभी का RT-PCR टेस्ट निगेटिव आया है.

  • आर्यन के साथ हो रही नाइंसाफी, NCB के जोनल डायरेक्टर के काम की हो जांच- इमरान प्रतापगढ़ी

क्रूज ड्रग्स केस में फंसे बॉलीवुड स्टार शाहरूख खान के पुत्र आर्यन खान के समर्थन में कांग्रेस का अल्पसंख्यक विभाग उतर आया है. रांची में विभाग के राष्ट्रीय अध्यक्ष इमरान प्रतापगढ़ी ने कहा कि आर्यन खान को फंसाया जा रहा है.

  • दुमका में आबंटित कोल ब्लॉक का विरोध करने वालों का साथ देगी दुर्गा सोरेन सेना- जयश्री सोरेन

दुमका में कोल ब्लॉक आवंटन का विरोध कर रहे लोगों को शिबू सोरेन परिवार का साथ मिल गया है. विरोध करने वालों का साथ देने का एलान दुर्गा सोरेन सेना की केंद्रीय अध्यक्ष जयश्री सोरेन ने कर दिया है.

  • कण-कण में राम! संतोष ने प्रभु श्रीराम की बांस से बनी प्रतिमा में फूंकी जान

कहते हैं हुनर उम्र का मोहताज नहीं होता. एक हुनरमंद छात्र ने कुछ ऐसा ही कर दिखाया है. गिरिडीह का संतोष बांस से कलाकृतियां बनाता है. संतोष के हाथ से बनी बांस की प्रभु श्रीराम की प्रतिमा ऐसी कि मानो अभी बोल उठेंगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details