झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

Top10@3PM: जानें झारखंड की अब तक की 10 बड़ी खबरें

झारखंड की अब तक की 10 बड़ी खबरें...विधानसभा में नमाज के लिए कमरा आवंटन का मामला पहुंचा हाई कोर्ट, आदेश रद्द करने की मांग, मानसून सत्र 2021ः रोजगार के लिए सदन के बाहर विपक्ष का प्रदर्शन, नमाज के लिए कक्ष का भी विरोध, मानसून सत्र 2021ः सदन के भीतर से बाहर तक का चढ़ा पारा, सड़क-पुल के लिए प्रदर्शन, MGM थाना का SI मोहन सिंह रिश्वत लेते गिरफ्तार, ACB की टीम ने दबोचा, मांडू बीडीओ 45 हजार रुपए घूस लेते गिरफ्तार, हजारीबाग ACB टीम की बड़ी कार्रवाई, VIDEO VIRAL: साहिबगंज के विद्यालय में अश्लील गीतों पर लगे ठुमके, मुस्कुराते रहे गुरुजी... ऐसे ही तमाम खबरों के लिए पढ़ें Top10@3PM

By

Published : Sep 7, 2021, 3:00 PM IST

top-ten-news-of-jharkhand
झारखंड की अब तक की 10 बड़ी खबरें

  • विधानसभा में नमाज के लिए कमरा आवंटन का मामला पहुंचा हाई कोर्ट, आदेश रद्द करने की मांग

झारखंड विधानसभा में नमाज पढ़ने के लिए आवंटित कमरे का मामला हाई कोर्ट पहुंच गया है. रांची के भैरव सिंह ने अदालत में जनहित याचिका दायर की है. याचिका के माध्यम से उन्होंने इस आदेश को रद्द करने की मांग की है.

  • मानसून सत्र 2021ः रोजगार के लिए सदन के बाहर विपक्ष का प्रदर्शन, नमाज के लिए कक्ष का भी विरोध

झारखंड विधानसभा का मानसून सत्र 2021 जारी है. इस बीच मंगलवार को सत्र के तीसरे दिन भाजपा विधायकों ने युवाओं के लिए रोजगार की मांग को लेकर सदन के बाहर प्रदर्शन किया.

  • मानसून सत्र 2021ः सदन के भीतर से बाहर तक का चढ़ा पारा, सड़क-पुल के लिए प्रदर्शन

मानसून सत्र 2021 के तीसरे दिन सदन के भीतर से बाहर तक पारा चढ़ा रहा. विधायकों ने सदन के भीतर अपने क्षेत्र की समस्याएं तो उठाईं ही, सड़क-पुल की मांग को लेकर विधानसभा परिसर में प्रदर्शन भी किया.

  • जानिए बीजेपी विधायक ने क्यों किया विधानसभा में तांडव, विरोध में पढ़ा हनुमान चालीसा

मानसून सत्र के दौरान झारखंड विधानसभा का नजारा बदला-बदला सा नजर आ रहा है. यहां विपक्षी विधायक हनुमान चालीसा का पाठ कर रहे हैं. इसके साथ ही विधायक तांडव भी कर रहे हैं.

  • MGM थाना का SI मोहन सिंह रिश्वत लेते गिरफ्तार, ACB की टीम ने दबोचा

जमशेदपुर के एमजीएम थाना में पोस्टेड एसआई को एसीबी ने रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया है. वो विनोद गोप नामक शख्स से केस को रफा-दफा करने के लिए पैसे ले रहा था.

  • धनबाद में एंबुलेंस से शराब की सप्लाई, अवैध रूप से बनाई जा रही अंग्रेजी शराब

धनबाद में एंबुलेंस से शराब की सप्लाई की जा रही है. इसका खुलासा राजगंज थाना क्षेत्र के ऊपरबंधा बस्ती के एक ठिकाने पर छापेमारी से हुआ है.

  • मांडू बीडीओ 45 हजार रुपए घूस लेते गिरफ्तार, हजारीबाग ACB टीम की बड़ी कार्रवाई

रामगढ़ में एसीबी की टीम ने 45 हजार रुपए घूस लेते मांडर बीडीओ को गिरफ्तार किया है. बीडीओ ने मुर्गी और बकरी शेड योजना के लिए मुखिया से 45 हजार रुपए की रिश्वत मांगी थी.

  • JAC EXAM 2021: असफल विद्यार्थियों के लिए शुरू हुई मैट्रिक की विशेष परीक्षा, 9 सितंबर से होगी इंटर की परीक्षा

कोरना महामारी के मद्देनजर इस वर्ष मैट्रिक और इंटरमीडिएट की परीक्षा रद्द कर दी गई थी और इंटरनल असेसमेंट के आधार पर परिणाम तैयार किया गया था. जिसमें 35हजार विद्यार्थी असफल घोषित किए गए थे. उन असफल विद्यार्थियों के लिए विशेष परीक्षा का आयोजन किया जा रहा है.

  • सपने में आई मां गंगा, कहा- मेरी गोद में आ जाओ, शक्ति पाने के लिए समाधि ले रही थी महिला और फिर...

साहिबगंज में मां गंगा एक महिला के सपने में आई. मां गंगा ने कहा कि मेरी गोद में आ जाओ मैं तुम्हें विशेष शक्ति दूंगी. महिला गंगा में समाधि लेने जा रही थी. इस दौरान घाट पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई.

  • VIDEO VIRAL: साहिबगंज के विद्यालय में अश्लील गीतों पर लगे ठुमके, मुस्कुराते रहे गुरुजी

साहिबगंज जिले के पतना प्रखंड के बिशनपुर पंचायत में शिक्षक दिवस (teachers day) पर विद्यार्थियों ने मर्यादा की हर हद को पार कर दी और गुरुजी कुछ न कर सके. गंगिया दामिन प्लस टू उच्च विद्यालय बिशनपुर के विद्यार्थियों ने न सिर्फ कोरोना गाइडलाइंस की धज्जियां उड़ाईं, बल्कि शिक्षक दिवस के कार्यक्रम में भोजपुरी के अश्लील गाने बजवा दिए. विद्यालय में इन अश्लील गीतों पर विद्यार्थियों ने जमकर डांस किया. इस दौरान छात्र-छात्राओं को छोड़िए शिक्षकों ने भी मास्क से परहेज किया. अब सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है. इस संबंध में जिला शिक्षा अधीक्षक मिथिलेश झा का कहना है कि मामला संज्ञान आ गया है निश्चित रूप से कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details