झारखंड

jharkhand

Top@3 PM: जानें झारखंड की अब तक की 10 बड़ी खबरें

By

Published : Nov 27, 2021, 3:02 PM IST

झारखंड की 10 बड़ी खबरें... रांची में कश्मीरी युवकों के साथ मारपीट, जल्द शहर छोड़ कर जाने की दी धमकी,पाकुड़ में सड़क हादसा, दो ट्रक ड्राइवर की जलकर मौत, गोड्डा में हाइवा और मोटरसाइकिल की भिड़ंत, दो युवकों की मौत, गुस्साए ग्रामीणों ने हाइवा में लगाई आग, बिहार, झारखंड व उत्तर प्रदेश देश के सबसे गरीब राज्य : नीति आयोग, कोरोना के नये वेरिएंट मिलने से दुनियाभर में हाहाकार, पाबंदियां शुरू. ऐसी तमाम बड़ी खबरों के लिए पढ़ें Top@3PM

top-ten-news-of-jharkhand-27-november-at-3pm
झारखंड टॉप टेन न्यूज

  • रांची में कश्मीरी युवकों के साथ मारपीट, जल्द शहर छोड़ कर जाने की दी धमकी

रांची में कश्मीरी युवकों के साथ मारपीट की गई है (kashmiri youth beaten in ranchi). डोरंडा थाना क्षेत्र में एक बार फिर गर्म कपड़े का व्यापार करने वाले कश्मीरी युवकों के साथ स्थानीय युवकों ने मारपीट की है. इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीन युवकों को हिरासत में लिया है.

  • पाकुड़ में सड़क हादसा, दो ट्रक ड्राइवर की जलकर मौत

पाकुड़ में दो ट्रक ड्राइवर की जलकर (Road Accident in Pakur )मौत हो गई है. ये हादसा दो ट्रकों के बीच टक्कर के बाद आग लगने के कारण हुआ है. घटना के बाद मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू लिया है.

  • गोड्डा में हाइवा और मोटरसाइकिल की भिड़ंत, दो युवकों की मौत, गुस्साए ग्रामीणों ने हाइवा में लगाई आग

गोड्डा में हाइवा और मोटरसाइकिल की भिड़ंत हई है. जिसमें दो युवकों की मौत के बाद ग्रामीणों ने जमकर बवाल काटा. गुस्साए ग्रामीणों ने हाइवा को आग के हवाले कर दिया है.

  • कोरोना के नये वेरिएंट मिलने से दुनियाभर में हाहाकार, पाबंदियां शुरू

दक्षिण अफ्रिकी देशों में (South African countries ) कोरोना के नये वेरिएंट(variant ) पाये जाने के बाद विश्व में एक बार फिर से हाहाकार मच गया है. बताया जाता है कि नया वेरिएंट डेल्टा से भी खतरनाक है. नये वेरिएंट ने दुनियाभर के वैज्ञानिकों और सरकारों को चिंता में डाल दिया है. कई देशों ने अफ्रिकी देशों पर पाबंदियां लगी दी हैं. वहीं, सरकारें एहतियातन सख्त कदम उठाने शुरू कर दिये हैं. डब्ल्यूएचओ ने वायरस के नए प्रकार को ‘बेहद तेजी से फैलने वाला’ करार दिया है. इसे ‘ओमीक्रॉन’ नाम दिया गया है.

  • उच्च अधिकारियों के साथ पीएम मोदी की बैठक, कोरोना और टीकाकरण पर हुई बात

नई दिल्ली:देश के कई इलाकों में कोरोना संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. कोरोना के नए वेरिएंट ओमिक्रोन ने भी दुनियाभर के देशों की चिंता बढ़ा दी है. इन सभी हालात के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज उच्च स्तरीय बैठक की.

  • दुमकाः अवैध शराब से भरी गाड़ी जब्त, तस्कर हुआ फरार

दुमका पुलिस(Dumka Police) ने शराब से भरी बोलेरो गाड़ी जब्त किया गया है. हालांकि, तस्कर गिरफ्तार नहीं हुआ है. एसडीपीओ नुर मुस्तफा (SDPO Noor Mustafa) ने बताया कि तस्करों की गिरफ्तारी को लेकर जांच शुरू कर दी गई है.

  • बिहार, झारखंड व उत्तर प्रदेश देश के सबसे गरीब राज्य : नीति आयोग

नीति आयोग के बहुआयामी गरीबी सूचकांक (Multidimensional Poverty Index) के अनुसार बिहार, झारखंड और उत्तर प्रदेश देश के सबसे गरीब राज्यों (Poorest states) के रूप में सामने आए हैं.

  • नीट काउंसलिंग 2021 में हो रही देरी पर हड़ताल का एलान, आज बंद रहेंगे OPD

राष्ट्रीय राजधानी में रेजिडेंट डॉक्टर्स एसोसिएशन ने भी शनिवार से हड़ताल का एलान किया है. राम मनोहर लोहिया अस्पताल (RML), लेडी हार्डिग हॉस्पिटल और VMMC ने भी ओपीडी बंद करने की घोषणा की है

  • Petrol Diesel Price Today: झारखंड में पेट्रोल डीजल का नया मूल्य जारी, जाने क्या है आज का भाव

झारखंड में पेट्रोल-डीजल का नया मूल्य (Petrol Disel Price Today) जारी हो गया है. राज्य में आज (27 नवंबर) पेट्रोल 99 रुपये 08 पैसे प्रति लीटर की दर से मिल रहा है जबकि डीजल का मूल्य 92.11 रुपये प्रति लीटर है.

  • रांची के राज हॉस्पिटल की लापरवाही, आयुष्मान भारत कार्ड होने पर भी नहीं किया इलाज, जांच के बाद FIR दर्ज

रांची के राज हॉस्पिटल (Raj Hospital Ranchi) पर एक बार फिर लापरवाही का आरोप लगा है. अस्पताल में हुए एक मरीज की मौत के मामले में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. राज अस्पताल पर आरोप है कि उन्होंने आयुष्मान भारत कार्ड होने के बाद भी मरीज का इलाज नहीं किया जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details