झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

Top10@9AM: जानें झारखंड की अब तक की 10 बड़ी खबरें

झारखंड की 10 बड़ी खबरें... केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज जाएंगे लखनऊ, भाजपा और निषाद पार्टी की संयुक्त रैली को करेंगे संबोधित, Miss Universe 2021 हरनाज संधू सात दिन के लिए क्वारंटीन, कोविड जांच के लिए भेजा गया सैंपल, आयुष निदेशक डॉक्टर श्रीचंद प्रसाद पर कार्रवाई, काम में उदासीनता का आरोप,Jharkhand Corona Updates: 16 दिसंबर को झारखंड में कोरोना के मिले 19 नए मामले, 1.20 लाख लोगों को लगी वैक्सीन... ऐसी तमाम बड़ी खबरों के लिए पढ़ें Top10@9AM.

By

Published : Dec 17, 2021, 9:01 AM IST

top ten news of ranchi
टॉप टेन न्यूज ऑफ झारखंड

  • केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज जाएंगे लखनऊ, भाजपा और निषाद पार्टी की संयुक्त रैली को करेंगे संबोधित

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने ट्वीट कर बताया कि 'शुक्रवार को उत्तर प्रदेश के प्रवास पर लखनऊ में रहूंगा. वहां भाजपा और निषाद पार्टी की संयुक्त रैली (Joint rally of BJP and Nishad Party ) को संबोधित करूंगा, जिसके पश्चात यूपी कोआपरेटिव बैंक की शाखाओं व भण्डारणों के लोकार्पण कार्यक्रम में भाग लूंगा और सहकार भारती के 7वें राष्ट्रीय अधिवेशन के उद्घाटन सत्र को संबोधित करूंगा.

  • Miss Universe 2021 हरनाज संधू सात दिन के लिए क्वारंटीन, कोविड जांच के लिए भेजा गया सैंपल

मिस यूनिवर्स हरनाज कौर मुंबई पहुंच चुकी हैं लेकिन अपने घर जाने के लिए उन्हें 7 दिन का इंतजार करना होगा. क्योंकि कोविड प्रोटोकॉल के तहत उन्हें 7 दिन के लिए क्वारंटीन किया गया है.

  • Jharkhand Corona Updates: 16 दिसंबर को झारखंड में कोरोना के मिले 19 नए मामले, 1.20 लाख लोगों को लगी वैक्सीन

झारखंड में कोरोना संक्रमण का 7 डेज ग्रोथ राष्ट्रीय औसत से ज्यादा हो गया है. वहीं 16 दिसंबर को झारखंड में कोरोना के19 नए मामले सामने आए हैं.

  • आयुष निदेशक डॉक्टर श्रीचंद प्रसाद पर कार्रवाई, काम में उदासीनता का आरोप

झारखंड के आयुष निदेशक डॉक्टर श्रीचंद प्रसाद को उनके पद से हटा दिया गया है. स्वास्थ्य मंत्री की अनुशंसा के बाद उन पर यह कार्रवाई की गई है. काम में उदासीनता की वजह से उन्हें पद से हटाया गया है.

  • आज सदन में अनुपूरक बजट पेश करेगी सरकार, हंगामे के आसार, जानें सदन में किस दिन क्या होगा

झारखंड विधानसभा के शीतकालीन सत्र की शुरुआत हो गई है. आज सत्र के दूसरे दिन सरकार अनपूरक बजट पेश करेगी.विपक्ष के तेवर को देखते हुए हंगामे के पूरे आसार हैं.

  • सीएम हेमंत सोरेन के आवास पर सत्तारूढ़ दल की बैठक, कांग्रेस नदारद

झारखंड की राजनीति नई करवट लेती दिख रही है. सीएम आवास पर हुई सत्तारूढ़ दल की बैठक में कांग्रेस का शामिल न होना कई सवाल खड़े कर रहा है. अहम बात यह है कि सीएम आवास पर राजद कोटे के मंत्री सत्यानंद भोक्ता पहुंचे थे.

  • झारखंड से बाहर नौकरी करने वालों की पूरी जिम्मेदारी लेगी सरकार, डाटा बेस किया जा रहा तैयार

झारखंड के बाहर नौकरी करने वाले झारखंड वासियों की पूरी जिम्मेदारी अब हेमंत सरकार लेगी. इसके लिए सरकार एक डेटा बेस तैयार कर रही है. इस डेटा बेस में उन सभी मजदूरों की जानकारी होगी. इसके लिए संबंधित राज्यों से समन्वय स्थापित कर मजदूरों के सामाजिक, आर्थिक और कानूनी हक सुनिश्चित किया जाएगा.

  • गिरिडीह के मजदूर की पुणे में मौत, वजह का नहीं लगा पता

गिरिडीह के मजदूर की पुणे में मौत हो गई. मौत की वजह का अभी पता नहीं चल सका है.

  • Horoscope Today 17 December 2021 राशिफल : मेष, वृषभ, कर्क, सिंह, वृश्चिक, मीन राशि वाले नकारात्मकता से रहें दूर

कैसा रहेगा आपका पूरा दिन ? पढ़ाई, प्रेम, विवाह, व्यापार जैसे मोर्चों पर कैसी रहेगी ग्रहदशा ? क्या वैवाहिक जीवन में क्लेश से मिलेगी निजात ? पढ़ाई में बच्चों का मन नहीं लग रहा, क्या करें उपाय ? क्या आने वाले समय में विदेश यात्रा करने का मिलेगा मौका ? जीवनसाथी के साथ कैसा बीतेगा आज का दिन ? ऐसे तमाम सवालों के जवाब जानने के लिए ईटीवी भारत पर पढ़ें, आज का राशिफल-

  • भोपाल पहुंची ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह की पार्थिव देह, आज होगा शहीद का अंतिम संस्कार

सीमा पर दुश्मनों के छक्के छुड़ाने वाले ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह जिंदगी की जंग हार गए, बेंगलुरू में सैन्य अधिकारियों ने उन्हें श्रद्धांजलि दी. शहीद कैप्टन की पार्थिव देह भोपाल (Mortal remains of Group Captain Varun Singh who injured in Coonoor Helicopter Crash) पहुंच चुकी है, जहां शुक्रवार को उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details