झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

TOP10@7PM:हेमंत सोरेन सरकार के खिलाफ सड़क पर भाजपा नेता-कार्यकर्ता, भ्रष्टाचार का लगाया आरोप, जानें झारखंड की बड़ी खबरें

हेमंत सोरेन सरकार के खिलाफ सड़क पर भाजपा नेता-कार्यकर्ता, भ्रष्टाचार का लगाया आरोप, ओडिशा : मालगाड़ी पटरी से उतरी, तीन लोगों की मौत, हेल्प नंबर जारी, लातेहार पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, तीन नक्सली ढेर, धनबाद एसीबी की गिरफ्त में सब इंस्पेक्टर राजेंद्र उरांव, थाना से जमानत देने के लिए मांगे थे 10 हजार ....ऐसी तमाम बड़ी खबरों के लिए पढ़ें TOP10@7PM.

By

Published : Nov 21, 2022, 7:03 PM IST

top ten news jharkhand
टॉप टेन न्यूज झारखंड

  • हेमंत सोरेन सरकार के खिलाफ सड़क पर भाजपा नेता-कार्यकर्ता, भ्रष्टाचार का लगाया आरोप

हेमंत सोरेन सरकार के खिलाफ सोमवार को भाजपा नेता कार्यकर्ता सड़क पर उतर आए (BJP protest against Hemant Soren government). उन्होंने हेमंत सरकार पर भ्रष्टाचार के भी आरोप लगाए. हेमंत हटाओ झारखंड बचाओ कार्यक्रम के तहत मोरहाबादी मैदान से पैदल मार्च कर डीसी कार्यालय पहुंचे भाजपा नेताओं ने इस दौरान हेमंत सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

  • ओडिशा : मालगाड़ी पटरी से उतरी, तीन लोगों की मौत, हेल्प नंबर जारी

ओडिशा के कोरई स्टेशन पर आज सुबह एक बड़ा हादसा हुआ. एक मालगाड़ी पटरी से उतर गई. इस हादसे में तीन लोगों की मौत हुई है. ईसीओआर ने कोराई स्टेशन (8455887864, 8455887862), भुवनेश्वर (0674-2534027) और खुर्दा रोड (0674-2492245) पर इमरजेंसी हेल्प नंबर खोले हैं.

  • Char Dham bicycle Yatra: पर्यावरण सुरक्षा की अलख जगाने साइकिल से निकला सीमा प्रहरी, चार हजार किलोमीटर सफर कर पहुंचा कोडरमा

देश की बात जब-जब होगी उसकी हिफाजत के लिए कोई न कोई फौजी खड़ा रहता है, फिर वह बाहरी शत्रुओं से रक्षा का मामला हो, या देश की भीतरी दुश्वारियों से. प्रदूषित होते वातावरण पर जब लोगों ने आंखें बंद की तो फिर एक फौजी निकल पड़ा है लोगों को जगाने. सेना में जेई की नौकरी छोड़कर यूपी के बुलंदशहर से चंकी राही पर्यावरण के प्रति लोगों को जागरूक करने साइकिल से निकल पड़े हैं ( Army Ex Serviceman Environmental Awareness). वे चार हजार किमी की साइकिल यात्रा कर सोमवार को कोडरमा पहुंचे हैं.

  • झारखंड सरकार ने निजी कंपनी के हाथों बेच दिया गांव, प्रमंडल आयुक्त कोर्ट में चल रहा मामला

झारखंड सरकार ने गढ़वा जिले के एक गांव को नीजि कंपनी के हाथों बेच दिया (Sold village to private company in gadhwa) है. इससे परेशान ग्रामीणों ने पलामू प्रमंडल आयुक्त कोर्ट में केस दर्ज किया है, जहां केस की सुनवाई चल रही है.

  • लातेहार पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, तीन नक्सली ढेर

लातेहार के बंदी जंगल में पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई है, जिसमें 3 नक्सलियों के मारे जाने की खबर है. (Encounter between police and Naxalites in Latehar)

  • धनबाद एसीबी की गिरफ्त में सब इंस्पेक्टर राजेंद्र उरांव, थाना से जमानत देने के लिए मांगे थे 10 हजार

धनबाद में एसीबी की कार्रवाई हुई है. इस बार सरायढेला एसआई राजेंद्र उरांव इसकी जद में आए हैं. धनबाद एसीबी की टीम द्वारा रिश्वत लेते हुए सब इंस्पेक्टर गिरफ्तार किए गए (Dhanbad ACB arrested Sub Inspector Rajendra Oraon) हैं. बरवाअड्डा थाना क्षेत्र के प्रदीप कुमार की शिकायत पर ये कार्रवाई हुई है.

  • लोहरदगा आएंगे महेंद्र सिंह धोनी! क्रिकेट प्रतियोगिता में शामिल होने के लिए राज्यसभा सांसद ने किया आमंत्रित

इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी लोहरदगा आ सकते (Mahendra Singh Dhoni will come Lohardaga) हैं. जिला में आयोजित होने वाली क्रिकेट प्रतियोगिता में वो बतौर अतिथि आमंत्रित किया गया है. राज्यसभा सांसद सह लोहरदगा क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष धीरज प्रसाद साहू ने महेंद्र सिंह धोनी को लोहरदगा आने के लिए आमंत्रित किया है.

  • धनबाद एनकाउंटरः स्वास्थ्य मंत्री ने सीआईएसएफ को दोषी ठहराया, कहा- दर्ज हो हत्या का मुकदमा

धनबाद में एनकाउंटर को लेकर सीआईएसएफ पर हत्या का मुकदमा दर्ज करने की मांग स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने की है. धनबाद में स्वास्थ्य मंत्री ने मीडिया से बात करते हुए इस एनकाउंटर के लिए सीआईएसएफ को दोषी ठहराया (Banna Gupta blames CISF for encounter in Dhanbad) है.

  • हाथी की मौत पर एफआईआरः बचाव के लिए बिजली विभाग ने ग्रामीणों से लिखवाया पत्र

खूंटी में हाथी की मौत को लेकर बिजली विभाग पर एफआईआर (FIR on Electricity department in Khunti) हुआ. जिसको लेकर बचाव के लिए विभाग ने रनिया थाना क्षेत्र के बनई पंचायत के कोयनारा गांव जाकर ग्रामीणों से एक पत्र लिखवाया है.

  • विधायक इरफान अंसारी का गोड्डा सांसद पर पलटवार, निशिकांत दुबे को बताया बाहरी

जामताड़ा विधायक इरफान अंसारी ने गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे पर निशाना साधा है. सांसद के बांग्लादेशी वाले बयान पर पलटवार करते हुए विधायक इरफान अंसारी ने उन्हें बाहरी बताया (jamtara mla irfan ansari targeted to godda mp nishikant dubey) है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details