झारखंड

jharkhand

Top 10 @ 10 AM में पढ़िए झारखंड की अब तक की 10 बड़ी खबरें

By

Published : May 25, 2020, 10:03 AM IST

पढ़ें झारखंड की तमाम खबरें, रविवार को झारखंड में कोरोना के 27 नये मामले , कुल संक्रमित मरीजों की संख्या हुई 377, रांची में कोरोना के 5 और मरीज हुए स्वस्थ, लॉकडाउन के बीच पहला विमान पहुंचा रांची, धनबाद में 3 और कोरोना मरीज मिले, 6 बार बेरमो से विधायक रहे राजेंद्र सिंह का निधन सहित अन्य महत्वपूर्ण खबरें.

झारखंड की अब तक की 10 बड़ी खबरें
झारखंड की अब तक की 10 बड़ी खबरें

  • रविवार को झारखंड में कोरोना के 27 नये मामले , कुल संक्रमित मरीजों की संख्या हुई 377

झारखंड में कोरोना के मरीजों की संख्या थमने का नाम नहीं ले रहा है. राज्य में रविवार को 27 नए मामले सामने आए हैं. अब राज्य में संक्रामितों की कुल संख्या 377 हो गई है.

  • धनबाद में फिर मिले 3 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज, मुंबई से आने वालों पर विशेष नजर

धनबाद में कोरोना से संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 10 हो गई है. बीते रविवार को ही कोरोना से संक्रमित 3 मरीज पाए गए हैं. ये सभी मरीज भी मुंबई से ही लौटे थे, जिसमें दो नाबालिग भाई-बहन और एक 45 वर्षीय व्यक्ति है.

  • रांची: कोरोना के 5 और मरीज हुए स्वस्थ, अब तक 114 में 100 मरीज स्वस्थ, 12 ऐक्टिव केस बचे

रांची में अब तक 100 कोरोना मरीज स्वस्थ हो चुके हैं. रविवार को 5 और कोरोना संक्रमण मरीज स्वस्थ हो गए हैं.

  • लॉकडाउन के बाद पहला विमान पहुंचा रांची

सोमवार सुबह 8:00 बजे लॉकडॉन के बाद पहला विमान पहुंचा रांची एयरपोर्ट. बेंगलुरु से रांची पहुंचा एयर एशिया का विमान.

  • दो महीने बाद घरेलू विमान सेवा फिर से शुरू, क्वारंटाइन को लेकर नियमों में भ्रम की स्थिति

आंध्र प्रदेश और पश्चिम बंगाल को छोड़कर आज (सोमवार) से पूरे देश में घरेलू उड़ानों की पुन: शुरुआत हो गई. आंध्र प्रदेश में उड़ानों की शुरुआत 26 मई से और पश्चिम बंगाल में शुरुआत 28 मई से होगी. वहीं क्वारंटाइन (पृथकवास) के अलग-अलग नियमों को लेकर भी विमानों के चालक दलों में भ्रम की स्थिति है.

  • हवाई, ट्रेन और बस यात्रियों के लिए स्वास्थ्य मंत्रालय ने जारी किए दिशा-निर्देश

मंत्रालय ने अपने दिशा-निर्देशों में कहा है कि राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों को सुनिश्चित करना होगा कि सभी यात्रियों की प्रस्थान स्थल पर थर्मल स्क्रीनिंग हो और केवल उन्हीं यात्रियों को विमान, ट्रेन या बस में सवार होने दिया जाए जिनमें लक्षण न हों.

  • धनबाद: पुलिस अधिकारी समेत 11 जवानों का लिया गया सैंपल, संक्रमित युवक के संपर्क में थे

धनबाद में अधिकारी समेत 11 जवानों का स्वाब सेंपल लिया गया. बताया जा रहा है कि श्रमिक स्पेशल ट्रेन से युवक धनबाद आया था. वहीं युवक कोरोना संक्रमित था.

  • झारखंडः पुलिस एसोसिएशन के संयुक्त सचिव का फेसबुक एकाउंट हैक, अपराधी कर रहे पैसों की मांग

रांची में साइबर अपराधी इन दिनों आईडी हैक कर पैसों की मांग कर रहे हैं. फेक आईडी बनाकर उनके परिचितों से ही पैसों की डिमांड की जा रही है. इस बार एक पुलिसवाले को ही साइबर अपरधियों ने ठगने की कोशिश की है.

  • 6 बार बेरमो से विधायक रहे राजेंद्र सिंह का निधन, उनके राजनीतिक जीवन में आए कई उतार-चढ़ाव

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री राजेंद्र सिंह का निधन दिल्ली में हो गया. वो पिछले कई महीनों से बीमार चल रहे थे. दिल्ली में उनका इलाज चल रहा था. उनके निधन के बाद पूरे झारखंड में शोक की लहर दौड़ गई है.

  • आधी रात को गोलीबारी से दहली राजधानी, 1 युवक गंभीर

रांची के डोरंडा में आपसी विवाद के बाद एक युवक को गोली मार दी गई. रविवार की देर रात कुरैशी मोहल्ले में हुई गोलीबारी के बाद हड़कंप मच गया. पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती करवाया है जहां उसका इलाज चल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details