झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

रेल एसपी ने किया हटिया थाना का इन्सपेक्शन, 3 जवानों को किया सस्पेंड

रांची रेलवे स्टेशन और हटिया रेलवे स्टेशन का निरीक्षण रेल एसपी द्वारा किया गया, जिसमें तीन जवानों को लापरवाही के आरोप में सस्पेंड कर दिया गया. एक जवान के वेतन पर भी रोक लगा दी गई. रेलवे स्टेशनों पर जब भी कोई वीआईपी आते हैं उसी दौरान यहां सुरक्षा व्यवस्था मुकम्मल की जाती है, नहीं तो स्टेशन परिसर की सुरक्षा व्यवस्था भगवान भरोसे रहता है. ऐसी शिकायत रेल एसपी को लगातार मिल रही थी.

By

Published : Jun 27, 2019, 12:34 PM IST

तीन जवान सस्पेंड

रांची: रेल एसपी द्वारा रांची रेलवे स्टेशन और हटिया रेलवे स्टेशन का निरीक्षण किया गया, इस दौरान उन्होंने जीआरपी थाना हटिया में इन्सपेक्शन किया जिसमें 3 जवानों को सस्पेंड कर दिया, साथ ही एक जवान के वेतन पर रोक लगा दी गई.

देखें पूरी खबर

रेलवे स्टेशन के निरीक्षण के दौरान एसपी ने थाना से जवानों को गायब पाया. गायब जवानों को किसी ने सूचना दी की रेल एसपी द्वारा थाने का निरीक्षण किया जा रहा है, उसके बाद जवान भागे-भागे थाना पहुंचे, तब उनकी वर्दी सही हालत में नहीं थी जिसके बाद उनपर कार्रवाई की गई.

रेलवे स्टेशनों पर जब भी कोई वीआईपी आते हैं उसी दौरान यहां सुरक्षा व्यवस्था मुकम्मल की जाती है, नहीं तो स्टेशन परिसर की सुरक्षा व्यवस्था भगवान भरोसे रहता है. ऐसी शिकायत रेल एसपी को लगातार मिल रही थी. इसी के मद्देनजर रेल एसपी ने जीआरपी थाना रांची और हटिया में इन्फेक्शन किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details