झारखंड

jharkhand

By

Published : Feb 13, 2021, 2:37 AM IST

ETV Bharat / state

दुखदः दो भाइयों की रोड एक्सीडेंट में मौत, खबर सुनकर तीसरा भाई भी हुआ हादसे का शिकार

रांची के नामकुम में उस वक्त मातम छा गया जब एक ही परिवार के तीन सदस्य की मौत हो गई. पहले गुरुवार रात पलांडू में एक सड़क हादसे में दो सगे भाइयों की मौत हो गई. भाइयों की मौत की खबर सुनकर कार से घर जा रहे बड़े भाई की मौत भी रोड एक्सीडेंट में हो गई.

Three brothers died in road accident in ranchi
पुलिस अधिकारी

रांचीः राजधानी के नामकुम के रामपुर के रहने वाले दो सगे भाइयों की गुरुवार की रात पलांडू में सड़क हादसे में मौत हो गई. उनकी मौत की खबर सुनकर कार से अपने घर जा रहे बड़े भाई की मुजफ्फरपुर के बैरिया में सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. यह घटना एक ही रात गुरुवार को घटी है. मृतकों में जुम्मन अंसारी, नेयाज अंसारी और उनके बड़े भाई एजाज अंसारी शामिल हैं. तीनों भाई मूलरूप से बिहार के वैशाली के गोराउल थाना क्षेत्र के रहने वाले थे. जुम्मन और नेयाज रांची के रामपुर में रहते थे और पंचर बनाने का काम करते थे. जबकि उनके बड़े भाई सीतामढ़ी अपने ससुराल में रहते थे. तीनों भाईयों की मौत की खबर सुनकर पूरे घर में कोहराम मच गया.

इसे भी पढ़ें- रांचीः राजस्व कर्मचारी को अपराधियों ने मारी गोली, लगातार मिल रही थी धमकी



ट्रक की चपेट में आए थे दोनों भाई
जुम्मन और नेयाज पंचर बनाने का काम करते थे. उनकी रांची के नामकुम स्थित पलांडू में पंचर की दुकान थी. गुरुवार की रात दोनों भाई अपनी दुकान बंद कर रामपुर जा रहे थे. इसी दौरान एक वाहन ने दोनों भाइयों को धक्का मार दिया, जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए. आसपास में मौजूद लोगों की सूचना पर एंबुलेंस मौके पर पहुंची और घायल दोनों भाइयों को रिम्स ले गई, जहां इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई. दोनों भाइयों के पास से मिले मोबाइल से रिम्स के एक कर्मी ने उनके परिजनों को फोन पर घटना की जानकारी दी.

डंफर और कार में हुई सीधी टक्कर
मृतकों के बहनोई मो. अफसर ने बताया कि एजाज अपने ससुराल सीतामढ़ी में रहते थे. भाइयों की मौत की खबर मिलने के बाद वो गुरुवार देर रात अपनी ही गाड़ी से परिवार के साथ गांव आने लगे. मुजफ्फरपुर स्थित बैरिया के पास उनकी कार एक डंफर से जा टकराई, इस घटना में एजाज की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि उसी गाड़ी में बैठी उनकी पत्नी और बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया. उनकी पत्नी का पैर और बेटा का हाथ टूट गया. दोनों मुजफ्फरपुर के एक अस्पताल में भर्ती हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details