झारखंड

jharkhand

रांचीः बाइक सवार 3 अपराधियों ने युवक पर की फायरिंग, आरोपी फरार

By

Published : Apr 17, 2020, 7:48 AM IST

राजधानी में बीती रात जमीन विवाद में 3 अपराधियों ने एक युवक पर फायरिंग कर सनसनी फैला दी. युवक बाल-बाल बच गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

फायरिंग
फायरिंग

रांची : राजधानी रांची के बरियातू थाना क्षेत्र में देर रात फायरिंग की घटना हुई. ऐदलहातू में अपने घर के पास खड़े एक युवक पर बाइक सवार तीन अपराधियों ने फायरिंग कर दी. फायरिंग के बाद तीनों ऐदलहातू बस्ती की ओर से फरार हो गए. मामला जमीन विवाद से जुड़ा बताया जा रहा है.

हालांकि वह बाल-बाल बच गया. एक गोली युवक की बाइक में लगी है. जानकारी के अनुसार ऐदलहातू निवासी धवन राम नाम का युवक बाइक से दूध लाने के लिए निकला था.

इस दौरान घर से कुछ दूरी पर वह बाइक रोककर खड़ा था. उसी दौरान मोराबादी की ओर से तीन बाइक सवार युवक पहुंचे और चलती बाइक से ही उस पर फायरिंग की.

फायरिंग करते हुए तेजी से ऐदलहातू की ओर भाग निकले.र इसकी सूचना बरियातू थाने की पुलिस को दी गई. सूचना के बाद पुलिस ने आसपास के क्षेत्र में चारों ओर नाकेबंदी की, लेकिन बाइक सवार अपराधी नहीं पकड़े गए.

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने मौके से गोली के दो खोखे बरामद किए हैं. पुलिस अपराधियों की तलाश में जुट गई है. पुलिस जमीन विवाद में गोलीबारी की आशंका जता रही है. मामले में धवन राम के बयान पर बरियातू थाना में एफआईआर दर्ज की गई है.

घटना में कालू लामा की संलिप्तता की आशंका

इस घटना में अपराधी कालू लामा के हाथ होने की आशंका जताई जा रही है. कालू लामा इन दिनों रंगदारी और जमीन विवाद में लगातार फायरिंग जैसी घटनाओं को अंजाम दे रहा है.

रंगदारी या किसी के कहने पर वह इसी तरह फायरिंग की घटनाओं को अंजाम देकर फरार हो जाता है. हाल में उसके खिलाफ बरियातू थाने में तीन एफआईआर दर्ज कराए गए हैं. पुलिस उसकी तलाश कर रही है लेकिन वह फरार चल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details