झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

नामकुम पुलिस ने बाइक चोरी के गिरोह का किया पर्दाफाश, तीन आरोपियों को दबोचा, आठ बाइक बरामद

चोरी की आठ बाइक और एक स्कूटी के साथ पुलिस ने चोरी के तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुटी है.

By

Published : Feb 4, 2021, 5:07 PM IST

Three accused of bike theft arrested in Namkum
नामकुम पुलिस ने बाइक चोरी के गिरोह का किया पर्दाफाश

रांची: चोरी की आठ बाइक और एक स्कूटी के साथ पुलिस ने चोरी के तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुटी है. पुलिस का अनुमान है कि तीनों युवक कई और बाइक चोरी के मामलों का खुलासा कर सकते हैं.

पिछले दिनों नामकुम थाना क्षेत्र में आए दिन बाइक चोरी की घटनाएं सामने आ रहीं थीं. पुलिस सभी मामलों के खुलासे के लिए जोर-शोर से जुटी थी. फिलहाल नामकुम थाना प्रभारी इस मामले में कुछ बोलने से इंकार कर रहे हैं. गिरफ्तार तीनों युवकों को कोरोना जांच के लिए रिम्स भेज दिया गया है. वहीं बरामद बाइक के कागजात के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है. बताई जा रही है कि सभी बाइक नामकुम थाना क्षेत्र से चोरी की गई हैं.

ये भी पढ़ें-गढ़वा: भू- अर्जन विभाग के 10 करोड़ फर्जीवाड़ा की होगी जांच, डीसी बनाएंंगे टीम

पुलिस के मुताबिक जनवरी माह में नामकुम थाना क्षेत्र में बाइक चोरी की कई वारदात सामने आईं थीं. ये चोर मास्टर चाबी से बाइक चोरी की घटना को अंजाम दे रहे थे. नामकुम पुलिस द्वारा गठित टीम ने जगह-जगह पर छापामारी की तो मामले का खुलासा हुआ. इसमें तीन लोगों को आठ बाइक के साथ गिरफ्तार किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details