झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

रांची में चोरों का आतंक, घर का ताला तोड़कर चुराए पैसे और जेवरात

रांची के गोविंद नगर में चोरों ने एक घर का ताला तोड़कर लगभग दो लाख के गहने और डेढ़ लाख रुपये की चोरी कर ली. घटना के समय घर में कोई नहीं था. मामले की सूचना मिलते ही पीड़ित रामानुज गुप्ता सिल्ली से घर पहुंचे और थाने में शिकायत की.

By

Published : Apr 21, 2021, 3:25 PM IST

Thieves steal by breaking lock of house in ranchi
घर में चोरी

रांची:रातू इलाके के गोविंद नगर में बेखौफ चोरों ने एक घर का ताला तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम दिया. चोरों ने लगभग दो लाख रुपये के गहने और डेढ़ लाख रुपये नकद की चोरी कर ली. घटना के बाद पीड़ित रामानुज गुप्ता ने थाने में शिकायत की है, जिसके बाद पुलिस छानबीन में जुट गई है.

इसे भी पढे़ं: दुमका में जंगली हाथी ने महिला को कुचला, वन विभाग देगा मुआवजा

क्या है पूरा मामला
रामानुज गुप्ता ने बताया कि वह 20 अप्रैल की सुबह करीब 8 बजे अपने सिल्ली स्थित पैतृक आवास नवमी पूजा के लिए गए थे. इस बीच बुधवार की सुबह पड़ोसियों ने फोन कर सूचना दी कि उनके घर के मेन गेट का ताला और घर का सभी ताला टूटा हुआ है. सूचना मिलने के बाद वह सिल्ली से वापस रातू लौटे, तो देखा घर के सभी दरवाजे का ताला टूटा हुआ था, अलमीरा का लॉकर तोड़कर चोरों ने उसमें रखे सोने के जेवरात और डेढ़ लाख रूपये नकद गायब कर दिए थे. घर के सारे सामान बिखरे पड़े थे. रामानुज गुप्ता में मामले की सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू की.


आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस
चोरी की घटना के बाद पुलिस सीसीटीवी के जरिए अपराधियों की पहचान में जुट गई है. पड़ोस के लोगों ने पुलिस को बताया है कि इन दिनों इलाके में लगातार चोर सक्रिय हैं. उन्होंने पुलिस की गश्ती बढ़ाने की मांग की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details