झारखंड

jharkhand

रांची के चुटिया इलाके में हुई वारदात, पुलिस वाले के घर लाखों की चोरी

By

Published : Dec 17, 2022, 7:28 PM IST

रांची के चुटिया इलाके में एक पुलिस वाले के घर में लाखों की चोरी (Theft In Policeman House At Ranchi) हुई है. जानकारी मिलते ही चुटिया पुलिस छानबीन में जुट गई है.

Theft In Policeman House At Ranchi
Theft In Policeman House At Ranchi

रांचीःराजधानी में जब लोगों की सुरक्षा करने वालों के घर ही सुरक्षित नहीं हैं, तो आम लोगों का क्या हाल होगा यह आसानी से समझा जा सकता है. ताजा मामला चुटिया थाना क्षेत्र का है, जहां चोरों ने एक पुलिस वाले के घर को निशाना बनाया है. शुक्रवार की रात चोरों ने पुलिस वाले के घर लाखों की चोरी की वारदात को अंजाम (Theft In Policeman House At Ranchi) दिया है.

ये भी पढे़ं-रांची में बाप बेटे की ठग जोड़ी! मोबाइल दुकानदार को लगाया 21 हजार का चूना

पुलिस लाइन में नवीन कुमार की ड्यूटीःइस संबंध मेंपीड़ित नवीन कुमार पूर्व में बुढ़मू थाना में बतौर थाना प्रभारी पदस्थापित थे. वर्तमान में पुलिस लाइन में हैं. बताया जाता है कि नवीन पिता का इलाज कराने के लिए दिल्ली जाने वाले थे, लेकिन इसी बीच चुटिया स्थित घर में चोरी हो गई. नवीन के साथ उनका एक मित्र भी उस घर में रहता था. इधर, सूचना मिलने के बाद चुटिया थाना की पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की छानबीन कर रही है.

शादी के लिए जेवर और सामान खरीद कर रखा था घर मेंःपीड़ित नवीन कुमार की तीन दिसंबर को शादी होनी वाली थी. इस कारण घर में गहने और कीमती कपड़े खरीद के रखे थे, लेकिन शादी से पूर्व उनके घर में अनहोनी हो गई. पिता के अचानक बीमार पड़ने के कारण कारण शादी की तिथि आगे बढ़ा दी गई थी.

सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिसः घटना की जानकारी मिलते ही चुटिया पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. घर के अगल-बगल के सीसीटीवी फुटेज खंगाला जा रहा है. चोरों को गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details