झारखंड

jharkhand

By

Published : Apr 23, 2022, 7:54 AM IST

ETV Bharat / state

देखें चोरी की LIVE तस्वीर, ब्यूटी पार्लर से समान चुराते वक्त सीसीटीवी में कैद हुआ चोर

रांची के कोकर बाजार में एक ब्यूटी पार्लर में चोरी हुई, जहां चोर ने 15 हजार नकद के साथ कई महंगे फेस प्रोडक्ट भी चुरा लिए. चोरी की यह पूरी वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरा में कैद हो गई.

face products stolen from beauty parlor
face products stolen from beauty parlor

रांची: राजधानी रांची के सदर थाना क्षेत्र स्थित कोकर बाजार के पास एक ब्रांडेड कंपनी के आउटलेट में चोर ने हाथ साफ कर लिया. चोर शटर का ताला तोड़कर अंदर घुसा और 15 हजार नकद के अलावा महंगी फेस स्क्रब और बॉडी लोशन सहित कई अन्य फेस प्रोडक्ट भी ले भागा. चोरी की पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है, हालांकि चोर ने सीसीटीवी से बचने की पूरी कोशिश की है.

इसे भी पढ़ें:दुकान में चोर का लाइव डांस, चोरी करने की खुशी में लगाए ठुमके


सीसीटीवी कैमरा को किया उल्टा: ब्यूटी पार्लर के अलावा चोर ने उसी से सटे एक मोबाइल दुकान से भी करीब 17 हजार का मोबाइल चोरी किया. जबकि, एक पानी दुकान का भी ताला तोड़ा लेकिन, चोरी करने में कामयाब नहीं हो सका. चोरी की वारदात की पूरी तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. चोर इतना शातिर था कि वह मास्क पहनकर दुकान में घुसा था, दुकान में घुसते हैं उसने सीसीटीवी कैमरे को ऊपर की तरफ मोड़ दिया था कि वह नजर ना आए लेकिन, उसकी चालाकी काम न आई. दुकान में लगे दूसरे सीसीटीवी कैमरे में उसकी तस्वीर कैद हो गई. हालांकि मास्क पहने होने के कारण चोर की पहचान नहीं हो पाई है.

देखें वीडियो
मामला दर्ज: चोरी को लेकर ब्यूटी पार्लर में काम करने वाली सुमति कुमारी ने इसकी सूचना पार्लर के मालिक विवेक कुमार और पुलिस को दी. सुमति कुमारी की ओर से सदर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है, जिसमें उसने बताया है कि एक चोर गुरुवार की देर रात दुकान का ताला तोड़कर घुसा और बेखौफ तरीके से चोरी की. चोर टार्च लेकर घुसा था. कैश काउंटर तोड़कर उसमें रखे नकद की चोरी कर ली. इसके अलावा फेस स्क्रब सहित कई प्रोडक्ट गायब थे. मौके पर पहुंची पुलिस सीसीटीवी फुटेज के जरिए चोर की पहचान की कोशिश में जुट गई है. सदर थाना प्रभारी श्याम किशोर महतो ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी गई है. चोर की पहचान की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details