झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

लालू यादव से मिले तेजस्वी, शपथ ग्रहण समारोह में राजद सुप्रीमो के शामिल होने की बात को किया खारिज

महागठबंधन की जीत के बाद बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव अपने पिता लालू प्रसाद यादव से मुलाकात करने रिम्स के पेइंग वार्ड पहुंचे. मुलाकात करने के बाद उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि लालू यादव की सेहत काफी खराब है. उन्होंने लालू के शपथ ग्रहण में शामिल होने की बात को खारिज किया.

By

Published : Dec 25, 2019, 4:32 PM IST

लालू से मुलाकात कर रिम्स से निकले तेजस्वी, शपथ ग्रहण समारोह में राजद सुप्रीमो के शामिल होने की बात को किया खारिज
तेजस्वी यादव

रांची: तेजस्वी यादव ने अपने पिता लालू यादव के स्वास्थ्य की चिंता जाहिर करते हुए कहा कि झारखंड में बनने वाली सरकार के शपथ ग्रहण समारोह में लालू यादव शामिल नहीं हो पाएंगे. मौके पर तेजस्वी ने कहा कि लालू प्रसाद यादव ने दिल्ली में होने वाले चुनाव की तैयारी के लिए निर्देश दिया है और कहा कि कांग्रेस पार्टी के साथ गठबंधन कर चुनाव लड़ी जाएगी.

देखें पूरी खबर

वहीं, बिहार के चुनाव को लेकर तेजस्वी ने कहा कि उनके पिता लालू प्रसाद यादव ने बिहार की जनता को संदेश दिया है कि जिन लोगों ने धर्मनिरपेक्षता का चोला पहनकर जनादेश का अपमान किया है, बिहार की जनता ध्यान से उन्हें परखे और समझे और उन्हें सबक सिखाए.

यह भी पढ़ें- बीजेपी में घुटता था दम, इसलिए कांग्रेस में हुआ शामिल: उमाशंकर अकेला

झारखंड की जनता ने रघुवर को हरााया

मुख्यमंत्री रघुवर दास के सवाल पर तेजस्वी ने कहा कि इन्हें कोई अंदरूनी भीतर घात ने नहीं हराया है, बल्कि झारखंड की जनता ने हराया है. रघुवर दास के घमंड, वादाखिलाफी और जुमलेबाजी ने भारतीय जनता पार्टी को सत्ता से बेदखल कर दिया है, अब बिहार की बारी है. बिहार में भी नीतीश कुमार की पार्टी और भारतीय जनता पार्टी को मुंह की खानी पड़ेगी क्योंकि नीतीश कुमार ने जनादेश का अपमान बिहार में किया है और अब बिहार के जनता उन्हें चुनाव में हराकर सबक सिखाएगी. वहीं इस दौरान तेजस्वी से झारखंड कैबिनेट में मंत्री को लेकर सवाल किए जाने पर उन्होंने कहा कि आरजेडी गठबंधन में है तो ऐसे में वह सरकार में भी जरूर रहेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details