झारखंड

jharkhand

तेज प्रताप यादव के 'आजादी पत्र' में 6 गलतियां, हो रहा है वायरल

By

Published : Jan 27, 2021, 10:12 AM IST

तेज प्रताप यादव ने अपने पिता की रिहाई के लिए एक मुहिम शुरू करते हुए राष्ट्रपति के नाम पत्र लिखा है. लेकिन पत्र में कई गलतियां होने से वह फिर सुर्खियों में हैं.

tej-pratap-letter-goes-viral
तेज प्रताप के पत्र में 6 गलतियां

पटना:आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं. एक बार फिर से वह ट्रोल हो रहे हैं. दरअसल तेजप्रताप यादव द्वारा राष्ट्रपति को लिखी गयी चिट्ठी वायरल हो रही है.

तेज प्रताप के पत्र में 6 गलतियां

दरअसल, तेज प्रताप यादव ने 25 जनवरी को जो चिट्ठी राष्ट्रपति को लिखी उसमें 6 गलतियां देखी गयी. इस चिट्ठी में साफ देखा जा रहा है कि गरीबों की जगह (गरीवों), वंचित की जगह (बंचति), मसीहा की जगह (मसिहा), आदरणीय की जगह (आपरणीय), लालू की जगह (लालु), मूल्यों की जगह (मुल्यों) लिखा गया है.

ये भी पढ़ें-ट्रैक्टर परेड में हिंसा पर बीजेपी नेताओं की तीखी प्रतिक्रिया, कहा- देशद्रोह का करना चाहिए मुकदमा

मुहीम का हिस्सा बनने के लिए सभी आमंत्रित

चारा घोटाला में सजायफ्ता पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव दिल्ली एम्स में इलाजरत हैं. उनकी रिहाई के लिए तेज प्रताप यादव ने राष्ट्रपति को आजादी पत्र लिखा था. इसके बाद ट्वीट करके तेज प्रताप यादव ने लिखा, ''समानता की लड़ाई को जीतकर 'लड़ाका लालू' कहलाने वाले उस विचारधारा की आज़ादी के लिए पत्र लिखकर #आज़ादीपत्र मुहीम का शुरुआत किया. आप सभी को मुहीम का हिस्सा बनने के लिए आमंत्रित करता हूँ''

यहां पर यह बताना भी जरूरी है कि तेज प्रताप यादव फिलहाल हसनपुर से राजद के विधायक हैं. वह पूर्व में स्वास्थ्य मंत्री भी रह चुके हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details