झारखंड

jharkhand

5 साल से लिव-इन में रह रही थी युवती, शादी से एक दिन पहले हुई संदिग्ध मौत

By

Published : Jun 25, 2021, 9:59 PM IST

रांची में एक युवती की संदिग्ध मौत हुई है. युवती 5 साल से लिव-इन में रह रही थी. शुक्रवार को वह अपने पार्टनर के साथ शादी करने वाली थी. युवती के परिजनों का आरोप है कि उसकी हत्या हुई है.

girl committed suicide in ranchi
रांची में युवती ने किया सुसाइड

रांची: पिछले पांच सालों से लिव-इन(live in relationship) में रह रही एक युवती की संदिग्ध मौत हो गई. युवती की शादी होने वाली थी. इससे पहले ही युवती का शव फंदे से लटका मिला. परिजनों का आरोप है कि उसकी हत्या कर दी गई है.

यह भी पढ़ें:आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया चार बच्चों का पिता और तीन बच्चों की मां, ग्रामीणों ने करा दी शादी

घर लौटा युवक तो देखा फंदे से लटकी है लाश

मिली जानकारी के मुताबिक रांची के नया टोली बरियातू में युवती गोल्डी टोप्पो, कुलदीप कश्यप के साथ लिव-इन में रहती थी. शुक्रवार को कुलदीप के साथ वह कोर्ट मैरिज करने वाली थी. पुलिस को दिए बयान में कुलदीप ने बताया कि वह ढाई बजे घर से निकला था. थोड़ी देर बाद लौटा तो देखा कि गोल्डी अपने कमरे में फंदे से लटकी हुई है.

परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

कुलदीप ने तुरंत पड़ोसियों को घटना की जानकारी दी. पड़ोसियों की मदद से युवती को नीचे उतारा गया और तुरंत उसे रिम्स ले जाया गया. डॉक्टरों ने युवती को मृत घोषित कर दिया. युवती की मौत की जानकारी परिजनों को दी गई. जानकारी मिलते ही युवती की मां मुन्नी उरांव समेत अन्य परिजन बरियातू थाना पहुंचे. परिजनों ने युवती की हत्या की आशंका जताई.

चार साल का एक बेटा भी है

युवती की मां ने पुलिस को बताया कि उसकी बेटी की हत्या की गई है. हत्या के बाद उसे आत्महत्या का रूप देने का प्रयास किया जा रहा है. गोल्डी 5 साल से लिव-इन रिलेशनशिप में रह रही थी और उसका चार साल का एक बेटा भी है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details