झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

रांची में युवक की संदेहास्पद मौत, परिजनों ने की जांच की मांग

रांची में राजधानी में जगन्नाथपुर थाना क्षेत्र के शिव मंदिर के नजदीक एक युवक की संदेहास्पद स्थिति में पाइप से लटकी लाश बरामद की गई. भोला महतो की मां का आरोप है कि प्रेम प्रसंग में बेटा की हत्या कर लाश लटका दी गई है.

Suspicious death of a young man in Ranchi
रांची में युवक की संदेहास्पद मौत

By

Published : Aug 6, 2020, 10:02 PM IST

रांची: राजधानी में जगन्नाथपुर थाना क्षेत्र के शिव मंदिर के नजदीक एक युवक की संदेहास्पद स्थिति में पाइप से लटकी लाश बरामद की गई. मृतक भोला महतो उर्फ भोलू गोप धुर्वा स्थित सत्संग स्कूल में 10वीं का छात्र था. वह मजदूरी भी करता था. परिवार में मां और छोटा भाई मूर्ली गोप है. मां काम करके घर चलाती हैं. सूचना मिलने के बाद जन्नाथपुर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जानकारी ली. भोला महतो की मां का आरोप है कि प्रेम प्रसंग में बेटा की हत्या कर लाश लटका दी गई है. चूंकि मृतक का पैर जमीन से सटा हुआ था.

ये भी पढ़ें: दुमका में तालाब में डूबने से बुआ-भतीजी की मौत, परिवार में मातम

मां बोली 4 दिन पहले हुई थी मारपीट
पुलिस द्वारा मामले की जांच के लिए एफएसएल की टीम को बुलाया गया. एफएसएल की टीम ने पूरी जांच के बाद लाश को उतरवाया. इसके बाद पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया है. मृतक भोला महतो की मां का आरोप है कि पड़ोस की ही एक लड़की से उसका प्रेम प्रसंग चलता था. इससे लड़की के परिजन नाराज थे. 4 दिन पहले भोला के साथ मारपीट की गई थी. इसलिए संदेह है कि लड़की के परिजनों ने ही हत्या कर दी और लाश लटका दी. मां ने मामले की जांच की मांग की है. इधर, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details