झारखंड

jharkhand

By

Published : Oct 12, 2021, 7:16 PM IST

ETV Bharat / state

रांची में युवक ने की आत्महत्या, मॉर्निंग वॉक पर निकले लोगों को लटका मिला शव

रांची के सीआईपी कैंपस में एक युवक ने खुदकुशी कर (suicide cases in ranchi) ली. उसका शव मंगलवार सुबह पेड़ से लटका मिला. घटना की जानकारी पर परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है.

suicide cases in ranchi
करण का फाइल फोटो

रांची:राजधानी के कांके थाना क्षेत्र के सीआईपी कैंपस में मंगलवार सुबह पेड़ से एक युवक का शव लटकता मिला(suicide cases in ranchi) है. युवक की पहचान करण लिंडा के रूप में की गई है. परिजनों ने बताया कि युवक ने किसी वक्त आत्महत्या कर ली है.

ये भी पढ़ें-कोरोना काल में झारखंड में खुदकुशी के केस बढ़े, आत्महत्या पर SCRB की रिपोर्ट से हुआ खुलासा

मृतक के परिवार वालों का कहना है कि युवक का आचार-व्यवहार अच्छा था. सोमवार देर रात खाना खाने के बाद वह घर से निकला, लेकिन वापस नहीं लौटा. सुबह जब स्थानीय लोग मॉर्निंग वॉक पर निकले तो पेड़ के फंदे से लटका हुआ उसका शव देखा. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. सूचना पर पहुंची कांके पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना किया है. बाद में पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया.


आत्महत्या की वजह का नहीं लगा पता

परिजनों ने बताया कि सोमवार रात को खाना खाकर करण घर से बाहर निकला था. लेकिन वह लौटा नहीं लेकिन मंगलवार सुबह लोगों ने सूचना दी कि एक युवक का शव सीआईपी के बाउंड्री के पास पेड़ के फंदे से लटका है. इस पर घरवाले पहुंचे तो शव करण का था. इधर घटना की जानकारी पर घर में कोहराम मचा है. परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है. हालांकि घटना के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है.

बढ़ रहे खुदकुशी के मामले

रांची में इन दिनों खुदकुशी के मामले बढ़ते जा रहे हैं. खुदकुशी करने वालों में ज्यादातर नवयुवक हैं. पुलिस और चिकित्सकों का कहना है कि राजधानी में खुदकुशी के जो मामले सामने आ रहे हैं इनमें से अधिकतर डिप्रेशन के हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details