झारखंड

jharkhand

By

Published : Feb 16, 2020, 9:12 PM IST

ETV Bharat / state

रांची के हुंडरू फॉल में छात्र के लिए सेल्फी बना 'जानलेवा', डूबने से मौत, घर में पसरा मातम

रांची के हुंडरू फॉल में सेल्फी लेने के चक्कर में एक छात्र डूब गया जिससे उसकी मौत हो गई. मृतक का नाम आशुतोष था जो डोरंडा कॉलेज के बीए पार्ट टू का छात्र था. वह अपने दोस्तों के संग फॉल घूमने आया था. इस घटना की जानकारी पाकर उसके घर में मातम पसरा हुआ है.

रांची के हुंडरू फॉल में छात्र के लिए सेल्फी बना 'जानलेवा', डूबने से मौत, घर में पसरा मातम
डिजाइन इमेज

रांचीः राजधानी के हुंडरू फॉल में एक छात्र की डूबने से मौत हो गई. डोरंडा कॉलेज के छात्र आशुतोष अपने छह साथियों के साथ हुंडरू फॉल घूमने गया था. सेल्फी लेने के क्रम में आशुतोष पानी की गहराइयों में चला गया जिसकी वजह से वह डूब गया.

पैर फिसलने से पानी में गिरा

झारखंड के प्रसिद्ध पर्यटन स्थल हुंडरू फॉल में पर्यटकों के लिए डेंजर जोन के लगाए गए सूचना के बावजूद डेंजर जोन में जाकर, सेल्फी लेने से लोग बाज नहीं आ रहे हैं. रांची के डोरंडा कॉलेज के छात्र आशुतोष के डेंजर जोन में जाकर सेल्फी लेने के दौरान ही पानी में डूबने से मौत हो गई. रविवार को डोरंडा कॉलेज बीए पार्ट टू का छात्र आशुतोष अपने छह साथियों के साथ हुंडरू फॉल घूमने गया था. इसी दौरान आशुतोष हुंडरू फॉल के डेंजर जोन जोगियाडीह के पास अपने दोस्तों के साथ सेल्फी लेने चला गया. इसी क्रम में आशुतोष का पैर फिसल गया और वह गहरे पानी में गिर गया. स्थानीय गोताखोरों को सूचना मिलने के बाद गोताखोरों ने उसे बचाने की कोशिश की लेकिन वह पानी की गहराई में डूब गया. पानी का बहाव काफी तेज होने की वजह से स्थानीय गोताखोर आशुतोष को बचा नहीं पाए.

और पढ़ें- प्रदीप यादव की कांग्रेस में एंट्री पर बोले विधायक इरफान अंसारी, कहा- JVM की तरह कांग्रेस को भी कर देंगे बर्बाद

रात होने की वजह से नहीं मिला शव

रांची के हरमू इलाके का रहने वाले आशुतोष का शव रात होने की वजह से हुंडरू फॉल से नहीं निकाला जा सका. लगभग 2 घंटे तक गोताखोर आशुतोष के शव को ढूंढने का प्रयास करते रहे, लेकिन अंधेरा हो जाने की वजह से वह शव को बाहर नहीं निकाल पाए. अब सोमवार को गोताखोर आशुतोष के शव को निकालने का प्रयास करेंगे. आशुतोष के घरवालों को भी मामले की जानकारी दी गई है जिसके बाद घर में मातम का माहौल है.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details