झारखंड

jharkhand

By

Published : Sep 4, 2020, 5:52 PM IST

ETV Bharat / state

रांचीः स्टैटिक जांच केंद्र को मिल रहा अच्छा रिस्पांस, पॉजिटिव आने पर ट्रेस करने के लिए लिया जा रहा पता

रांची में अधिक से अधिक लोगों की कोरोना जांच हो सके इसके लिए जिला प्रशासन ने शहर के 8 जगह को चिंहित कर स्टैटिक जांच केंद्र बनाया है. इसी क्रम में जिला स्कूल में बने स्टैटिक जांच केंद्र में कोरोना जांच के लेकर अच्छा रिस्पांस मिल रहा है.

static test center
स्टैटिक जांच केंद्र

रांचीः कोरोना वायरस का प्रकोप झारखंड सहित पूरे देश भर में लगातार बढ़ता जा रहा है, जिसे रोकने के लिए अधिक से अधिक कोविड-19 जांच की जा रही है. इसी क्रम में रांची जिला प्रशासन ने पहल करते हुए शहर के 8 जगह को चिंहित कर स्टैटिक जांच केंद्र बनाया है. यह अस्थाई जांच केंद्र महीनों तक चलेगी, ताकि लोगों की जांच में रुझान आ सके.

देखें पूरी खबर
कोविड-19 जांच को लेकर काफी रुझानराजधानी के जिला स्कूल में बने स्टैटिक जांच केंद्र में कोविड-19 जांच को लेकर काफी रुझान देखने को मिल रहा है. यहां पर लोग आकर अपनी कोरोना की जांच करा रहे हैं. कोरोना के बढ़ते संक्रमण को लेकर पूर्व में भी जांच के लिए अस्थाई कैंप लगाए गए है, ताकि लोगों को सैंपल देने में घंटों लाइन में इंतजार न करना पड़े.इसे भी पढ़ें-तीन दिन तक घर में पति के शव के साथ बैठी रही पत्नी, बुढ़ापे में नहीं था बेटों का सहाराजिला प्रशासन ने लगवाया कैंपकोविड-19 की जांच कर रहे लैब टेक्नीशियन अजय सिंह ने बताया कि कोरोना महामारी के मद्देनजर लोगों की अधिक से अधिक जांच हो इसको लेकर जिला प्रशासन ने यह कैंप लगावाया है. कोरोना जांच के लिए लोगों का सैंपल लिया जा रहा है. साथ ही उन्होंने बताया कि जांच कराने वाले व्यक्ति का मोबाइल नंबर, आधार कार्ड और पता लिया जा रहा है. ताकि कोरोना पॉजिटिव आने पर उसे ट्रेस किया जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details