झारखंड

jharkhand

By

Published : Nov 28, 2019, 11:25 PM IST

ETV Bharat / state

झारखंड चुनाव प्रचार से छत्तीसगढ़ लौटे भूपेश, कहा- रघुवर दास के खिलाफ लोगों में नाराजगी

झारखंड में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार पर गए सीएम भूपेश बघेल रायपुर लौट आए हैं. उन्होंने कहा कि झारखंड में कांग्रेस मजबूत स्थिति में है.

Statement of CM Bhupesh Baghel on jharkhand assembly election
सीएम भूपेश बघेल

रायपुर: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल झारखंड में चुनाव प्रचार के बाद रायपुर लौट आए हैं. उन्होंने एयरपोर्ट में पत्रकारों से चर्चा करते हुए झारखंड में होने वाले चुनाव के बारे में अपनी राय दी. बघेल ने कहा कि झारखंड में कांग्रेस गठबंधन मजबूत स्थिति में है.

देखें पूरी खबर

सीएम ने कहा कि पहले चरण का प्रचार समाप्ति की ओर है. 30 तारीख को वहां मतदान है. नामांकन भी चल रहा है. पहले चरण के जहां मतदान होने हैं, वहां भी उन्होंने सभाएं ली हैं. उसके बाद जहां दूसरे चरण के चुनाव के लिए नामांकन दाखिल होना है, उस रैली में भी वे शामिल हुए.

सहयोगी दल छोड़ चुके हैं भाजपा का साथ
बघेल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के जितने सहयोगी दल हैं, वे उनका साथ छोड़ चुके हैं. भाजपा की हालत खराब है. खासकर रघुवर दास के प्रति लोगो में नाराजगी है. भाजपा सरकार का पतन निश्चित है. कांग्रेस, झारखंड मुक्ति मोर्चा और राजद के गठबंधन के जीतने की संभावना है.

पहले चरण के लिए थम गया चुनाव प्रचार
बता दें कि झारखंड विधानसभा चुनाव के पहले चरण की 13 सीटों पर गुरुवार को चुनाव प्रचार थम गया है. इन सीटों के लिए मतदान 30 नवंबर होना है. इस चरण की 13 सीटों में चतरा, गुमला, बिशुनपुर, लोहरदगा, मनिका, लातेहार,पांकी, डालटनगंज, विश्रामपुर, छतरपुर, हुसैनाबाद, गढ़वा और भवनाथपुर शामिल हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details