झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

पुलिस परिवार के साथ एसएसपी सहित कई अधिकारियों ने मनाई दीपावली, बच्चों के बीच बांटी मिठाईयां

दीपावली पर सभी खुशियां मना रहे हैं. वहीं, पुलिस के जवान परिवार से दूर हमारी दीपावली को सुरक्षित बनाने के लिए सेवा लगे हैं. इसी बीच रांची के पुलिस लाइन में पुलिस के जवान के साथ दीपावली मनाने एसएसपी सहित कई अधिकारी अपने परिवार के साथ पहुंचे और दीपावली मनाई.

By

Published : Oct 28, 2019, 12:05 AM IST

दीपावली मनाते पुलिस अधिकारी

रांचीः दीपावली पर पूरे राजधानी में खुशियां मनाई गई. हमारी दीपावली सुरक्षित हो इसके लिए अपने परिवार से दूर हमारी सुरक्षा में पुलिस के जवान लगे रहे. दीपावली में जवानों को उनके परिवार की कमी महसूस न हो, इसके लिए रांची के सीनियर एसपी अनीश गुप्ता, सिटी एसपी सौरभ और ग्रामीण एसपी ऋषभ अपने परिवार के साथ पुलिस लाइन पहुंचे. वहां जवानों के साथ दीपावली मनाई.

देखें पूरी खबर


इस दौरान रांची के सीनियर एसपी ने पुलिस लाइन में रहने वाले जवानों के बच्चों के बीच मिठाइयां बांटी और उनके साथ काफी देर तक समय गुजारा. दीपावली में पुलिस के जवानों को छुट्टियां नहीं मिल पाती है. जिसकी वजह से वे अपने परिवार के साथ त्यौहार नहीं मना पाते हैं. उनके कंधों पर हमारी सुरक्षा का भार होता है, लेकिन उनके परिवार की कमी को दूर करने के लिए रांची के सीनियर एसपी अपने पूरे परिवार के साथ पुलिस लाइन पहुंचे. जहां उन्होंने पुलिस परिवार के साथ दीपावली मनाई. इस दौरान एसएसपी की पत्नी, सिटी एसपी और ग्रामीण एसपी ने पुलिस लाइन में मौजूद बच्चों के बीच मिठाइयां और पटाखें बांटे.

ये भी पढ़ें-दीपोत्सव : बना वर्ल्ड रिकॉर्ड, 5 लाख 51 हजार दीपों से रौशन हुई अयोध्या नगरी

वहीं, रांची के सीनियर एसपी अनीश गुप्ता ने बताया कि पुलिस की जिम्मेदारियां इतनी है कि वह अपने परिवार के साथ कई बार पर त्योहार नहीं मना पाते. पुलिस लाइन में पुलिस परिवार के सदस्यों के साथ दीपावली मनाकर उन्हें बेहद खुशी हुई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details