झारखंड

jharkhand

डायन बिसाही के आरोप में तीन महिलाओं की हत्या, 2 शव बरामद

By

Published : Sep 4, 2022, 10:26 PM IST

Updated : Sep 4, 2022, 10:39 PM IST

राजधानी रांची से महज 60 किलोमीटर दूरी पर सोनाहातू थाने क्षेत्र के राणाडीह गांव में तीन महिलाओं की निर्ममता से हत्या कर दी गई.

sonahatu-ranchi-tripple-murder-women-murder-on-suspicion-of-witch-in-jharkhand
रांची में ट्रिपल मर्डर

रांचीःराजधानी रांची से महज 60 किलोमीटर दूरी पर सोनाहातू थाने क्षेत्र के राणाडीह गांव में तीन महिलाओं की निर्ममता से हत्या कर दी गई. तीनों महिलाओं को डायन होने के शक में कत्ल किया गया. पुलिस ने दो शव बरामद कर लिए हैं, जबकि तीसरे शव की तलाश कर ही है. घटना रविवार दोपहर की है. ग्रामीण एसपी नौशाद आलम ने भी घटना की पुष्टि की है. हालांकि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

ये भी पढ़ें-दुमका में दस दिन में दो नाबालिग लड़कियों की हत्या, हेमंत सोरेन ने कहा- ऐसी घटनाएं होती रहती हैं

रांची के ग्रामीण एसपी नौशाद आलम ने ईटीवी भारत से बातचीत में बताया कि दोपहर में सोनाहातू में तीन महिलाओं की हत्या की सूचना मिली है. सूचना मिलने के बाद तुरंत घटनास्थल पर पुलिस बल को रवाना किया गया और मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है. अब तक दो महिलाओं के शव भी बरामद किए जा चुके हैं, जबकि तीसरी महिला के शव की तलाश की जा रही है. अब तक की जानकारी के अनुसार तीनों महिलाओं की हत्या डायन के नाम पर की गई है.

गांव में इस घटना को लेकर लोगों में गुस्सा भी है. एहतियातन गांव में पुलिस की तैनाती कर दी गई है. किसी तरह की कोई अप्रिय स्थिति न पैदा हो, इसके लिए पुलिस प्रशासन नजर बनाए हुए है. ग्रामीणों ने कहा कि पूरे मामले की जांच की जा रही है और जल्द ही इस मामले में बाकी बात साफ हो जाएगी. 3 महिलाओं की हत्या के बाद से जहां पूरे राज्य में सनसनी फैल गई है. वहीं गांव और आसपास के इलाके में तनावपूर्ण माहौल बना हुआ है.

Last Updated : Sep 4, 2022, 10:39 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details