झारखंड

jharkhand

रांची एयरपोर्ट पर यात्री के बैग से मिली एसएलआर की गोली, आरोपी से पूछताछ जारी

By

Published : Oct 21, 2020, 8:50 PM IST

रांची में बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पर स्क्रीनिंग के दौरान यात्री के बैग से एसएलआर की गोली बरामद हुई है, जिसके बाद पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर थाने ले गई. फिलहाल पुलिस उससे पूछताछ कर रही है. यात्री चाईबासा के चक्रधरपुर थाना क्षेत्र का रहने वाला है.

slr-bullet-recovered-from-a-passenger-bag-at-airport-in-ranchi
बैग से मिली एसएलआर की गोली

रांची: बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पर स्क्रीनिंग के दौरान यात्री के बैग से एसएलआर की गोली बरामद हुई, जिसके बाद से एयरपोर्ट में हड़कंप मच गया. यात्री चाईबासा के चक्रधरपुर थाना क्षेत्र का रहने वाला है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

मामले की छानबीन के लिए एयरपोर्ट थाना में यात्री से पूछताछ लगातार जारी है. वहीं पकड़े गए यात्री खुद को निर्दोष बता रहे हैं. उसने पुलिस को बताया कि किसी ने गलती से हमारे बैग में यह गोली डाल दिया है जो मुझे पता नहीं है. पुलिस ने उसकी यात्रा को भी रद्द कर दिया है. फिलहाल एसएलआर की गोली बैग और यात्री को थाने में रखकर पूछताछ जारी है है.

इसे भी पढे़ं:- चाईबासा में नक्सली कल्याण पूर्ती गिरफ्तार, कई आपराधिक घटनाओं में था शामिल

बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पर उड़ान भरने के पहले चेकिंग पॉइंट के पास सीआइएसएफ के जवान यात्री के बैग चेक कर रहे थे. इसी दौरान एक यात्री के बैग से एसएलआर की गोली बरामद हुई. गोली बरामद होने के बाद एयरपोर्ट पर थोड़ी देर के लिए प्रशासन की चुस्त-दुरुस्त दिखाई दिया, सभी जगहों पर यात्रियों की सघन जांच की गई. इस मामले में एयरपोर्ट थाना प्रभारी कुछ बताने से इनकार कर रहे हैं. ऑफ द रिकॉर्ड थाना प्रभारी के ने बताया कि अभी फिलहाल यात्री से पूछताछ जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details