झारखंड

jharkhand

By

Published : Aug 28, 2020, 9:50 PM IST

ETV Bharat / state

झारखंड में 6 आईएएस अधिकारियों को मिला अतिरिक्त प्रभार, अधिसूचना जारी

झारखंड सरकार ने 6 आईएएस अधिकारियों को अतिरिक्त प्रभार दिया है. कार्मिक प्रशासनिक सुधार और राजभाषा विभाग की ओर से जारी की गई अधिसूचना के अनुसार अंसारी को आदित्यपुर प्रक्षेत्र स्थित जियाडा के क्षेत्रीय निदेशक का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है, जबकि रांची डीसी छवि रंजन को रांची के बंदोबस्त पदाधिकारी का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है.

six-ias-officers-get-additional-charge-in-jharkhand
6 आईएएस को अतिरिक्त प्रभार

रांची:झारखंड सरकार ने शुक्रवार को 6 आईएएस अधिकारियों को अतिरिक्त प्रभार दिया है. उनमें सरायकेला खरसावां के उपायुक्त इकबाल अंसारी समेत अन्य पांच भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारी शामिल हैं. कार्मिक प्रशासनिक सुधार और राजभाषा विभाग की ओर से जारी की गई अधिसूचना के अनुसार अंसारी को आदित्यपुर प्रक्षेत्र स्थित जियाडा के क्षेत्रीय निदेशक का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है. वहीं बोकारो के डिप्टी कमिश्नर राजेश सिंह को बोकारो प्रक्षेत्र के जियाडा के क्षेत्रीय निदेशक का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है.

इसे भी पढे़ं:- विद्यार्थियों और अभिभावकों का NEET और JEE परीक्षा टालने की मांग, जानें उनकी प्रतिक्रिया


देवघर के डीसी कमलेश्वर प्रसाद सिंह को क्षेत्रीय निदेशक जियाडा संथाल परगना प्रक्षेत्र का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है. वहीं आदिवासी कल्याण आयुक्त हर्ष मंगला को झारखंड राज्य आदिवासी सहकारिता विकास निगम के प्रबंध निदेशक का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है, जबकि रांची डीसी छवि रंजन को रांची के बंदोबस्त पदाधिकारी का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है. वहीं पूर्वी सिंहभूम जमशेदपुर के डीसी सूरज कुमार को पूर्वी सिंहभूम जमशेदपुर के बंदोबस्त पदाधिकारी का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details