झारखंड

jharkhand

रांची के नामकुम में 6 गोवंश मिले मृत, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Dec 11, 2022, 11:40 AM IST

रांची के नामकुम में काफी संख्य में गोवंश मृत पाए गए(six cattle found dead in Namkum Ranchi) हैं. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. आशंका जताई जा रही है कि पशु तस्करों ने इन्हें फेंका है.

six cattle found dead in Namkum Ranchi
six cattle found dead in Namkum Ranchi

रांचीः राजधानी के नामकुम ओवरब्रिज के पास आधा दर्जन के करीब गोवंश मृत पाए गए(six cattle found dead in Namkum Ranchi) हैं. सड़क से कुछ ही दूरी पर सभी गोवंश को फेंक दिया गया है. आशंका जताई जा रही है कि पशु तस्करों के द्वारा तस्करी के दौरान सभी गोवंश की मौत हो गई होगी. जिसके बाद उन्हें नामकुम ओवरब्रिज के पास फेंक दिया गया. मामले की जानकारी मिलने के बाद नामकुम पुलिस मौके पर पहुंची हुई है. पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है ताकि मामले की सच्चाई का पता चल सके.

आक्रोशित हैं स्थानीयःवहीं मामले की जानकारी मिलने के बाद स्थानीय लोग बेहद आक्रोश में हैं. लोगों का कहना है कि धड़ल्ले से इस इलाके में पशु तस्करी की जा रही है, पशु तस्कर ट्रकों में ठूंस ठूंस कर गोवंश को अपने साथ ले जाते हैं. माना जा रहा है कि काफी अधिक मात्रा में गोवंश रखने की वजह से ही उनकी मौत हुई है. फिलहाल पुलिस ने लोगों को समझा-बुझाकर पूरे मामले में उचित कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details