झारखंड

jharkhand

राज्य का विकास और आदिवासी, गैरआदिवासी की बराबरी कर सकें, इसके लिए राज्य में हो काम: शिबू सोरेन

By

Published : Jan 11, 2020, 4:51 PM IST

झारखंड मुक्ति मोर्चा सुप्रीमो शिबू सोरेन आज अपना 76वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस दौरान उन्होंने ईटीवी भारत से खास बातचीत की. उन्होंने कहा कि समय पर बदलाव होता है और बदलाव होना भी जरूरी है. राज्य के विकास के लिए काम हो यही कामना है.

राज्य के विकास और आदिवासी गैरआदिवासी की बराबरी कर सकें, इसके लिए राज्य में हो काम: शिबू सोरेन
शिबू सोरेन

रांचीः शनिवार को झारखंड मुक्ति मोर्चा सुप्रीमो शिबू सोरेन अपना 76वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस खास अवसर पर ईटीवी भारत से खास बातचीत में शिबू ने नई सरकार के विषय में कहा कि समय पर बदलाव होता है और बदलाव होना भी जरूरी है. राज्य के विकास के लिए काम हो यही कामना है.

देखें खास बातचीत

यह भी पढ़ें- औद्योगिक क्षेत्र में ऊर्जा संरक्षण पर फोकस, इस स्कीम से बचेगी 30 फीसदी ऊर्जा

राज्य में विकास का काम करें हेमंत

राज्य में महागठबंधन की सरकार बनने पर जेएमएम सुप्रीमो शिबू सोरेन ने कहा कि बदलाव होता है और होना भी जरूरी है. उन्होंने कहा कि इस बदलाव का राज्य की जनता को फायदा मिलेगा. वहीं पहले और अभी के परिवेश में जो अंतर है, उस पर उन्होंने कहा कि उनके बेटे और मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन हमेशा अच्छा काम करते आए हैं और इस बार भी करेंगे. झाविमो सुप्रीमो ने कहा कि बस यही कामना है कि उनके बेटे और राज्य के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कोई गलत काम ना हो जाए, जिससे बदनामी हो. उन्होंने कहा कि वह यही चाहते हैं कि उनका बेटा कोई गड़बड़ ना करे. राज्य में विकास का काम करें. साथ ही उन्होंने कहा कि आदिवासी समाज की उन्नति कैसे हो और वह गैर आदिवासियों की बराबरी कैसे करें, इस पर काम किया जाना चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details