झारखंड

jharkhand

SGFI हॉकी का समापन, विजेता टीम को मिलेगा राष्ट्रीय स्तर पर मौका

By

Published : Aug 26, 2019, 10:09 PM IST

रांची में झारखंड राज्य स्तरीय एसजीएफआई बालक-बालिका स्कूल हॉकी प्रतियोगिता का समापन हो गया. वहीं विजेता टीम को राष्ट्रीय स्तर पर खेलने का मौका मिलेगा. हॉकी प्रतियोगिता के समापन पर खेल निदेशक अनिल कुमार सिंह और झारखंड हॉकी के अध्यक्ष भोलानाथ सिंह मौजूद रहे.

विजेता टीम

रांची:झारखंड राज्य स्तरीय एसजीएफआई बालक-बालिका स्कूल हॉकी प्रतियोगिता 2019 का समापन सोमवार को हुआ. समापन के समय खेल निदेशक अनिल कुमार सिंह पहुंचे और खिलाड़ियों को सम्मानित किया. इस टूर्नामेंट में खिलाड़ियों ने अच्छा प्रदर्शन किया, यहां से विजेता टीम अब राष्ट्रीय स्तर पर आयोजित होने वाले टूर्नामेंट का हिस्सा बनेंगे. इस टूर्नामेंट में राज्य के विभिन्न जिलों के स्कूली खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया था. पांच दिवसीय चले इस टूर्नामेंट के दौरान हॉकी खिलाड़ियों का उम्दा प्रदर्शन देखने को मिला. फाइनल मैच में गुमला और खूंटी के बीच खिताबी भिड़त हुआ. वॉयज अंडर-17 में गुमला की टीम विजेता बनी. वहीं वॉयज अंडर-19 में रांची की टीम विजेता बनी है.

देखें पूरी खबर


गर्ल्स अंडर-19 में सिमडेगा की टीम विजेता बनी और गर्ल्स अंडर 17 में रांची की टीम ने जीत हासिल की है. जिन्हें खेल निदेशक अनिल कुमार सिंह ने ट्रॉफी और सर्टिफिकेट देकर सम्मानित किया. यह राज्य स्तरीय एसजीएफआई हॉकी प्रतियोगिता स्कूली खिलाड़ियों के लिए आयोजित किया गया था. जिससे हॉकी के प्रति रुचि रखने वाले प्रतिभावी खिलाड़ी ऐसे प्रतियोगिताओं के जरिए मंजिल हासिल कर सके. यह आयोजन खिलाड़ियों के लिए एक अच्छा प्लेटफार्म भी साबित हुआ, यहां से जीते प्रतिभागी राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता में हिस्सा लेंगे. समापन के मौके पर खेल निदेशक अनिल कुमार सिंह झारखंड हॉकी के अध्यक्ष भोलानाथ सिंह और कई पदाधिकारी शामिल हुए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details