झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

रांचीः स्टेशन रोड के तीन होटल में हो रहा था 'गंदा काम', छापेमारी में तीनों के मैनेजर को पुलिस ने हिरासत में लिया

रांची में पुलिस ने रेलवे स्टेशन रोड स्थित होटलों में देर रात छापेमारी की. पुलिस को सूचना मिली थी कि होटलों से सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है. इसी आधार पर पुलिस ने रेड किया, जिसमें एक कॉल गर्ल और तीनों होटल को मैनेजर को हिरासत में लिया है.

By

Published : Sep 29, 2020, 1:38 AM IST

ranchi police raid in hotels on sex racket information, सेक्स रैकेट को लेकर स्टेशन रोड पर कई होटलों में पुलिस की छापेमारी
पुलिस की रेड

रांचीः राजधानी के रेलवे स्टेशन रोड के होटलों में सेक्स रैकेट चलाए जाने की सूचना पर सोमवार देर रात पुलिस ने छापेमारी की. इस दौरान चुटिया थाने की पुलिस ने एक कॉल गर्ल सहित तीन होटल के मैनेजरों को हिरासत में लिया है.सभी होटल के मैनेजरों से पूछताछ की जा रही है.

और पढ़ें-किसान बिल के विरोध में कांग्रेस का प्रदर्शन, कहा- अन्नदाता के साथ नाइंसाफी कर रही सरकार

सभी से पूछताछ जारी

जानकारी के अनुसार पुलिस को सूचना मिली थी कि स्टेशन रोड स्थित तीन होटलों में धड़ल्ले से सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है. इस सूचना पर चुटिया थाना प्रभारी रवि ठाकुर ने एक टीम बनाकर छापेमारी की. इस दौरान वहां से पुलिस ने एक कॉल गर्ल सहित 3 होटल के मैनेजर को हिरासत में ले लिया. पुलिस इनसे पूछताछ कर पता लगा रही है कि इनका रैकेट किन-किन होटलों में काम करता है और इनका तार कहां से जुड़ा हुआ है. सेक्स रैकेट के सरगना का भी पता लगाया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details