झारखंड

jharkhand

राजधानी रांची में बेखौफ अपराधी, सरेशाम लूट ली स्कूटी और मोबाइल

By

Published : Oct 30, 2020, 10:30 PM IST

राजधानी रांची में बेखौफ अपराधियों का तांडव जारी है. राजधानी में लगातार अपराधी छिनतई और लूट की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. नया मामला तुपुदाना ओपी के सन्तरंजी पुल का है, जहां अपरधियों ने एक युवक से स्कूटी और मोबाइल लूट लिए.

crime in ranchi
crime in ranchi

रांची: हटिया के सतरंजी पुल के समीप पहले से घात लगाकर बैठे दो अपराधियों ने एक युवक से स्कूटी और मोबाइल लूट लिए. इस दौरान युवक के साथ मारपीट की और जान से मारने की धमकी भी दी गई. घटना गुरुवार देर रात की बतायी जा रही है. सूचना मिलने के बाद तुपुदाना ओपी की पुलिस मौके पर पहुंची. आरोपियों की तलाश भी की, लेकिन आरोपियों का पुलिस को कोई सुराग नहीं मिला. इस मामले में डुमरी निवासी सोनू लोहरा ने तुपुदाना ओपी में प्राथमिकी दर्ज करायी है. इधर, तुपुदाना पुलिस मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस गुप्तचरों की भी मदद ले रही है.

दस माइल से लौट रहे थे सोनू
डुमरी निवासी सोनू लोहरा ने बताया कि वह गुरुवार की शाम एक व्यक्ति से मिलने के लिए दस माइल गया था. रात नौ बजे वह स्कूटी से दस माइल से लौट रहा था. इसी क्रम में जब वह सतरंजी पुल के पास पहुंचा तो दो लोग बैठे हुए थे. दोनों अपराधी उन्हें रूकने का इशारा करते हुए स्कूटी के सामने आ गए. पिस्टल निकालकर छाती में लगा दिया, कहा कि स्कूटी छोड़ो और मोबाइल और पैसे निकालो, नहीं तो जान से मार देंगे. हथियार देखने के बाद सोनू ने स्कूटी छोड़ दी. पैसे नहीं होने की बात कही तो अपराधियों ने उनके साथ मारपीट शुरू कर दी. जब वह स्कूटी छोड़कर भागने लगा, तभी अपराधी स्कूटी लेकर भाग निकले. इसके बाद सोनू कुछ दूर में एक घर में जाकर मदद मांगी. पुलिस को फोन कर घटना की जानकारी दी. सूचना मिलने के बाद पुलिस पहुंची.

ABOUT THE AUTHOR

...view details