झारखंड

jharkhand

By

Published : Oct 3, 2019, 2:12 PM IST

Updated : Oct 3, 2019, 3:05 PM IST

ETV Bharat / state

रांची से खूंटी जा रहे सवारी गाड़ी में लगी आग, ड्राइवर की सूझबूझ से बची यात्रियों की जान

चलती गाड़ी में आग

14:07 October 03

चलती वाहन में लगी आग, कोई हताहत नहीं

चलती गाड़ी में आग

रांची से खूंटी जा रहे एक चलती वाहन में अचानक आग लगने से अफरा-तफरी मच गई. सवारियों से भरी वाहन में आग लगने की वजह से उसमें बैठे यात्रियों के बीच भगदड़ मच गई. हालांकि ड्राइवर ने सूझबूझ से तुरंत वाहन को सड़क से किनारे किया और सभी यात्रियों को सुरक्षित बाहर उतार लिया.

क्या है पूरा मामला
मिली जानकारी के अनुसार रांची से खूंटी के बीच चलने वाले सवारी गाड़ी जिसका नम्बर JH-01 (BK) 9491 बताया जा रहा है, उसमें हुटार के समीप टोयांटोली के पास अचानक आग लग गई. इंजन से धुआं निकलते देख गाड़ी में बैठे एक यात्री ने ड्राइवर को बताया. इससे पहले कि ड्राइवर कुछ समझ पाता इंजन से आग की लपटें निकलने लगी. इस दौरान ड्राइवर ने सूझबूझ दिखाते हुए तुरंत गाड़ी को सड़क के किनारे खड़ा किया और सभी यात्रियों को आनन-फानन में बाहर उतार लिया. सभी यात्री पूरी तरह से सुरक्षित वाहन से उतर गए किसी को किसी भी तरह का कोई नुकसान नहीं पहुंचा है.

आग इंजन से शुरू होकर गाड़ी के टायर तक पहुंच गया धीरे-धीरे आगे बढ़ रहा था, लेकिन इसी बीच किसी व्यक्ति ने अग्निशमन विभाग को गाड़ी में आग लगने की सूचना दी जिसके बाद मौके पर पहुंचे अग्निशमन विभाग के दमकल ने आधे घंटे में ही आग पर काबू पा लिया.

Last Updated : Oct 3, 2019, 3:05 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details