झारखंड

jharkhand

रांची में आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम में ग्रामीणों का हंगामा, अधिकारियों के रवैये से लोग नाराज

By

Published : Dec 14, 2021, 9:55 AM IST

Updated : Dec 14, 2021, 2:06 PM IST

रांची के नामकुम प्रखंड में आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस कार्यक्रम में अधिकारियों के रवैये से नाराज ग्रामीणों ने हंगामा किया.

Ruckus of villagers
रांची में आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम में ग्रामीणों का हंगामा

रांचीः मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन(Chief Minister Hemant Soren) के निर्देश पर पूरे राज्य में आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है, ताकि आम लोगों की समस्याओं का निदान हो सके. इसके साथ ही सरकार की योजना को जन-जन तक पहुंचाया जा सके. लेकिन अधिकारी सरकार की मंशा को विफल करने में जुटे हैं.

यह भी पढ़ेंःहजारीबाग में आपके अधिकार आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम का बहिष्कार, सड़क की मांग को लेकर ग्रामीणों ने जताया विरोध

राजधानी रांची के नामकुम प्रखंड के कुटियातू पंचायत में आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम आयोजित किया गया. इस कार्यक्रम में प्रखंड के बीडीओ और सीओ तो पहुंचे. लेकिन दोनों बिना लोगों की समस्या सुने चले गए. जिससे नाराज लोगों ने कार्यक्रम के दौरान ही जमकर हंगामा करना शुरू कर दिया.

देखें पूरी खबर

अधिकारियों पर कार्रवाई की मांग

ग्रामीण आरती कुजूर ने बताया कि कार्यक्रम के दौरान आन द स्पॉट समस्या का निदान करना था. लेकिन जैसे ही ग्रामीणों और स्थानीय जनप्रतिनिधियों ने अपनी समस्या बताना शुरू किया, तभी सीओ और बीडीओ बिना समस्या सुने चले गए. उन्होंने कहा कि सरकार के इस कार्यक्रम का अधिकारियों ने मजाक बना दिया है. उन्होंने कहा कि यह अफसरशाही है. अधिकारियों के इस रवैये से आहत होकर ग्रामीणों ने विरोध किया है. उन्होंने कहा कि सरकार को इन अधिकरियों पर कार्रवाई करना चाहिए.

Last Updated : Dec 14, 2021, 2:06 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details