झारखंड

jharkhand

रांची में हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग को लेकर अल्ताफ के परिजन पहुंचे थाना, किया हंगामा

By

Published : Aug 30, 2021, 8:24 AM IST

रांची के डोरंडा थाना (Doranda police station of Ranchi) क्षेत्र में 14 जुलाई को गोली मारकर जमीन कारोबारी अल्ताफ की हत्या कर दी गई थी. इस हत्याकांड में मुख्य आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया गया है. गिरफ्तारी की मांग को लेकर अल्ताफ के परिजन थाना पहुंचे और जमकर हंगामा किया.

Ruckus in Doranda police station of Ranchi demanding arrest of murderer
रांची में हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग को लेकर अल्तफ के परिजन पहुंचे थाना

रांचीःडोरंडा थाना (Doranda police station of Ranchi) क्षेत्र के रहने वाले जमीन कारोबारी अल्ताफ की हत्या के मुख्य आरोपी अली खान, मो. शकील, पार्षद पति मो. रिजवान और उसकी पत्नी अब तक पुलिस गिरफ्त से बाहर है. इन आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर अल्ताफ के परिजन डोरंडा थाना पहुंचे और आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की. इस दौरान अल्ताफ के परिजन और पड़ोसियों ने जमकर थाना परिसर में हंगामा भी किया.

यह भी पढ़ेंः12 अपराधियों ने मिलकर की थी जमीन कारोबारी अल्ताफ की हत्या, 10 अपराधी गिरफ्तार

हंगामा कर रहे परिजनों ने बताया कि अल्ताफ की हत्या अपराधियों ने डेढ़ माह पहले की थी. इस हत्याकांड में नामजद अभियुक्त हैं, जिसपर प्राथमिकी दर्ज की गई है. लेकिन, पुलिस ने आरोपियों को अब तक गिरफ्तार नहीं किया है. उन्होंने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि घटना के मुख्य आरोपियों के साथ सांठगांठ है. इसलिए आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया जा रहा है.

परिजनों को लगातार मिल रहा धमकी

परिजनों ने बताया कि अब मुख्य आरोपियों की ओर से केस उठाने की धमकी दी जा रही है. आरोपी लगातार धमकी दे रहा है. इसकी सूचना भी पुलिस को दी है. इसके बावजूद पुलिस आरोपियों पर कोई कार्रवाई ही नहीं कर रही है. थाना पहुंचे लोगों को पुलिसकर्मियों ने शांत कराया और आश्वासन दिया कि शीघ्र आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

14 जुलाई को हुई थी घटना

डोरंडा थाना क्षेत्र के हिनू के आइलेक्स सिनेमा हॉल के समीप 14 जुलाई को अपराधियों ने ताबड़तोड़ गोली मारकर जमीन कारोबारी अल्ताफ की हत्या कर दी थी. हत्या की घटना को अंजाम देकर अपराधी फरार हो गया था. अल्ताफ की पत्नी के बयान पर डोरंडा थाने में मो. अली, शकील, पार्षद जमीला खातून, मो. रिजवान सहित कई लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई. वहीं, इस मामले में पुलिस ने 14 अपराधियों को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details