झारखंड

jharkhand

आरयू रेडियो खांची 90.4 FM ने आयोजित किया कार्यक्रम, कई प्रतिभागियों को किया गया सम्मानित

By

Published : Sep 30, 2020, 10:08 PM IST

रांची यूनिवर्सिटी के कम्युनिटी रेडियो, रेडियो खांची 90.4 FM ने हिंदी पखवाड़ा का समापन किया. इस अवसर पर कविता, कहानी और लेखन की प्रतियोगिता आयोजित की गई थी. प्रतियोगिता में आई कविता और कहानियों में से श्रेष्ठ 5 कविता और 5 कहानियों को सम्मानित किया गया.

ru-radio-khanchi-90-dot-4-fm-organized-program-in-ranchi
आरयू रेडियो खांची में कार्यक्रम

रांची: आरयू के कम्युनिटी रेडियो, रेडियो खाची 90.4 FM ने हिंदी पखवाड़ा का सफल समापन मौलाना आजाद सीनेट हॉल रांची विश्वविद्यालय के कैंपस में किया. रेडियो खांची 90.4 FM ने कविता, कहानी और लेखन की प्रतियोगिता आयोजित की थी, जिसमें पूरे रांची ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया. 100 से ऊपर रचनाएं इस प्रतियोगिता में शामिल हुई थी.

प्रतियोगिता में आई कविता और कहानियों में से श्रेष्ठ 5 कविता और 5 कहानियों को सम्मानित किया गया. सम्मान के तौर पर प्रभारी कुलपति डॉ कामिनी कुमार ने विजेता रचनाकारों को प्रशस्ति पत्र और उपहार दिए. कहानी प्रतियोगिता में शिवम साक्षी, निधि कुमारी, पुरुषोत्तम कुमार, दिव्यांश अनुज और तनु प्रिया ने क्रमानुसार जीत दर्ज की. कविता लेखन और वाचन में मनीष मिश्रा, अकोली सोरेन, पंकज कुमार, सौम्या घोष और दिव्या कुमारी ने क्रमानुसार जीत दर्ज की.

ये थे जज
प्रतियोगिता के जज डॉ कमल कुमार बोस, विभागाध्यक्ष हिंदी संत जेवियर कॉलेज, रांची और हिंदी के विख्यात कवि आकाशवाणी रांची से सेवानिवृत्त कुमार बृजेंद्र थे.
प्रभारी कुलपति डॉ कामिनी कुमार ने प्रतियोगिता में भाग लेनेवाले सभी रचनाकारों को बधाई दी और रेडियो खांची 90.4 एफएम की तारीफ की.

इसे भी पढे़ं:-अनलॉक-4 के अंतिम दिन बोले सीएम हेमंत सोरेन, भारत सरकार के निर्णय के आधार पर राज्य में छूट पर होगा विचार

प्रभारी कुलपति ने कहा
प्रभारी कुलपतिनेकहा की रेडियो खांची 90.4 एफएम आगे भी इस तरह की प्रतियोगिताएं आयोजित करता रहेगा, ऐसी मेरी कामना है. पूरे कार्यक्रम का संचालन रेडियो खांची के निदेशक डॉक्टर आनंद ठाकुर ने किया. कार्यक्रम को शारदा फाउंडेश जो एक सामाजिक संगठन है इसके तहत प्रायोजित किया गया.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details