झारखंड

jharkhand

By

Published : Nov 22, 2020, 12:36 PM IST

ETV Bharat / state

संघ प्रमुख मोहन भागवत का प्रयागराज दौरा, बैठक में लेंगे हिस्सा

संघ प्रमुख मोहन भागवत दो दिवसीय प्रयागराज दौरे पर हैं. रविवार से आरएसएस की दो दिवसीय बैठक शुरू होगी. काशी, गोरक्ष, अवध, कानपुर के पदाधिकारी इसमें हिस्सा लेंगे. संघ की बैठक में आठ सत्रों में अलग-अलग विषयों पर चर्चा होगी.

rss-chief-mohan-bhagwat-arrived-in-prayagraj-for-meeting
संघ प्रमुख मोहन भागवत

प्रयागराज: संघ प्रमुख मोहन भागवत उत्तर प्रदेश के दो दिवसीय दौरे पर हैं. वो प्रयागराज में जसरा विकासखंड के गौहनिया में स्थित एक विद्यालय में होने वाले दो दिवसीय कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे. दो सत्रों में होने वाले इस कार्यक्रम में विभिन्न मुद्दों पर चर्चा करेंगे. इसमें राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ से जुड़े लोग शामिल होंगे.

गौहनिया में होने वाली इस बैठक में भैया जी जोशी समेत संगठन के बड़े पदाधिकारियों के शामिल होने की संभावना है. बैठक में राम मंदिर ट्रस्ट और आरएसएस के पदाधिकारी संयुक्त रूप से शामिल होंगे, जिसमें राम मंदिर निर्माण को भव्य रूप देने पर चर्चा होने की संभावना है. कार्यक्रम को लेकर के पिछले एक हफ्ते से तैयारियां की गई हैं.

इसे भी पढ़ें:- झारखंड में अब छात्रवृत्ति मिलना नहीं होगा आसान, 17 मापदंडों पर परखने के बाद ही मिलेगा फायदा

बैठक के क्रियाकलापों को संगठन के पदाधिकारियों के द्वारा प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से बताया जाएगा और इसे मीडिया कवरेज से दूर रखा गया है. प्रयागराज के गौहनिया में होने वाला यह कार्यक्रम राम मंदिर ट्रस्ट बन जाने और उसकी आधारशिला रखे जाने के बाद काफी अहम है. ट्रस्ट के निर्माण के बाद मोहन भागवत पहली बार प्रयागराज पहुंचे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details