झारखंड

jharkhand

By

Published : Aug 10, 2019, 8:41 PM IST

Updated : Aug 10, 2019, 9:37 PM IST

ETV Bharat / state

अफसोस जनक है अजय कुमार का इस्तीफाः आरपीएन सिंह

झारखंड में कांग्रेस की स्थिति अभी काफी कमजोर नजर आ रही है. एक तरफ झारखंड कांग्रेस के अध्यक्ष डॉ अजय कुमार ने इस्तीफा दे दिया. वहीं, उन्होंने अपने इस्तीफे के साथ कांग्रेस के कई वरिष्ठ नेताओं पर गंभीर आरोप लगाए हैं. इसे लेकर झारखंड कांग्रेस प्रभारी आरपीएन सिंह ने चिंता जाहिर की है.

ईटीवी संवाददाता के साथ झारखंड कांग्रेस प्रभारी

नई दिल्ली: झारखंड कांग्रेस अध्यक्ष डॉक्टर अजय कुमार ने शुक्रवार को इस्तीफा दे दिया. उन्होंने अपना इस्तीफा राहुल गांधी को भेजा. उन्होंने अपने पत्र में झारखंड कांग्रेस के कई सीनियर नेताओं पर काफी गंभीर आरोप भी लगाए हैं. उन्होंने अपने पत्र में लिखा कि कई नेता अपने बेटे-बेटियों के लिए टिकट मांगने आते हैं. उन नेताओं को पार्टी से कोई मतलब नहीं है.

झारखंड कांग्रेस प्रभारी का बयान

अजय कुमार ने अपने पत्र में लिखा है कि झारखंड में कुछ नेताओं ने निजी फायदे के लिए उनको टारगेट किया. वहीं, झारखंड कांग्रेस प्रभारी आरपीएन सिंह ने अजय कुमार के इस्तीफे पर कहा कि बहुत अफसोस जनक है, उन्होंने इस्तीफा दिया. अजय कुमार ने झारखंड में बहुत मेहनत और लगन से संगठन को मजबूत बनाने का काम किया था. जनता के हित के मुद्दों को अजय कुमार लगातार झारखंड में उठाते रहे. आरपीएन सिंह ने कहा कि अजय कुमार ने जो अपना इस्तीफा भेजा है, उस पर कांग्रेस के आलाकमान से बात करेंगे और फिर जो कदम उठाना होगा उठाएंगे.

ये भी पढ़ें-44 साल के हुए नेता प्रतिपक्ष हेमंत सोरेन, कार्यकर्ताओं के साथ मनाया जन्मदिन

आरपीएन सिंह से जब पूछा गया कि अजय कुमार ने कांग्रेस के कई नेताओं पर गंभीर आरोप लगाए हैं, तो क्या उन नेताओं पर कार्रवाई होगी. इस पर आरपीएन सिंह ने कहा कि अजय कुमार को अपना पत्र पब्लिक में रिलीज नहीं करना चाहिए था. उन नेताओं पर कार्रवाई होगी या नहीं इस पर अभी कुछ नहीं कहा जा सकता.

आरपीएन सिंह ने कहा कि कुछ महीनों के बाद झारखंड विधानसभा चुनाव है. कांग्रेस चुनाव की तैयारियों में लगी हुई है. सभी लगातार वहां कार्यक्रम कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस का बस एक लक्ष्य है, बीजेपी को हराना है और रघुवर सरकार को उखाड़ फेंकना.

Last Updated : Aug 10, 2019, 9:37 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details