झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

रांचीः AJSU की चुनाव तैयारी समिति की बैठक, विधानसभा चुनाव पर होगी चर्चा

झारखंड में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियों की तैयारी जोरों पर है. आजसू पार्टी भी अपनी रणनीति बनाने में लगी है. पार्टी बूथ स्तर से अपनी पकड़ मजबूत कर रही है. इसी कड़ी में आज चुनाव तैयारी समिति की बैठक रखी गई है.

By

Published : Aug 13, 2019, 2:37 PM IST

आजसू की बैठक आज

रांचीः आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर आजसू पार्टी अपनी मौजूदगी मजबूती से दर्ज कराना चाहती है. इसे लेकर पार्टी में बैठकों का दौर जारी है. मंगलवार को इसे लेकर तैयारी समिति की बैठक होनी है. जिसमें चुनाव की तैयारी पर विस्तार से चर्चा की जाएगी.

देखें पूरी खबर

पार्टी के केंद्रीय अध्यक्ष सुदेश महतो के कांके रोड स्थित आवास पर बैठक बुलाई गई है. जिसमें इस साल के अंत तक संभावित विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर चर्चा की जाएगी. चुनाव को लेकर रणनीति पर भी डिस्कशन संभावित है.

इस बारे में पार्टी के केंद्रीय प्रवक्ता देवशरण भगत ने बताया कि बैठक में फीडबैक लेकर आगे की तैयारियों पर चर्चा होनी है. उन्होंने कहा कि यह पहले से तय किया गया है कि प्रत्येक बूथ पर आजसू के कम से कम 25 सदस्य हो. इसके लिए सभी जिला कमेटी को निर्देश भी दिया गया है. उन्होंने बताया कि पार्टी लोकसभा चुनाव के बाद दिल्ली में अपनी उपस्थिति दर्ज करा चुकी है. अब विधानसभा में मजबूती बनाने की तैयारी की जा रही है.

ये भी पढ़ें-डॉ अजय को लेकर बीजेपी के बदले सुर, उनकी पारखी नजर की तारीफ करना कोई इशारा तो नहीं?

कौन कौन हैं विधानसभा चुनाव तैयारी समिति में

विधानसभा चुनाव तैयारी समिति में पार्टी के महासचिव राजेंद्र मेहता, प्रवक्ता विनय भारत समेत रविशंकर, श्याम मुर्मू, पार्वती देवी, अनीता साहू, अंजू देवी, सेवानिवृत आईपीएस अधिकारी सुबोध प्रसाद, रामानुज, प्रमोद चौरसिया, परमेश्वर महतो, विकास राणा और नाजमी हैं. बता दें कि झारखंड में आजसू पार्टी सत्तारूढ़ बीजेपी के साथ एनडीए में शामिल है. फिलहाल इसके दो विधायक और एक सांसद हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details