झारखंड

jharkhand

दिल से सलामः मुसीबत में फंसे लोगों को निःशुल्क पहुंचा रहे दवा, जानिए कौन है ये शख्स ?

By

Published : May 11, 2021, 11:44 AM IST

Updated : May 11, 2021, 12:38 PM IST

रांची के रोमित नारायण सिंह होम आइसोलेशन में रहने वाले परिवारों को दवा और विटामिन की गोली मुफ्त में देने का काम कर रहे हैं. इस काम में उनके घर वाले भी उनका पूरा साथ दे रहे हैं.

romit narayan singh is helping the needy in ranchi
मुसीबत में फंसे लोगों को निःशुल्क पहुंचा रहे रोमित नारायण सिंह

रांची:कोरोना संक्रमण काल के दौरान मुसीबत में फंसे लोगों के मदद के लिए कई लोग हाथ बढ़ा रहे हैं. रांची के एक ऐसे युवक हैं. जिनके प्रयास से बीमार लोगों को मुफ्त में दवा उपलब्ध कराई जा रही है. घरों में रहकर कोरोना को मात देने वाले संक्रमित परिवारों तक निःशुल्क दवा पहुंचाने का बीड़ा उठाया है रांची के रोमित नारायण सिंह ने.

कोरोना में दे रहे मदद

ये भी पढ़ें-राहतः पूर्वी सिंहभूम जिले का कोरोना रिकवरी रेट 84 प्रतिशत, DC ने जताई खुशी

हर दिन दवा की सैकड़ों पैकेट पहुंचा रहे

कोरोना संक्रमण की गंभीर स्थिति को देखते हुए रोहित नारायण सिंह ने निर्णय लिया है कि वह हर दिन दवा के सैकड़ों पैकेट लोगों तक पहुंचाएंगे. इलाजरत लोगों तक दवा पहुंचाने के काम में रोमित नारायण सिंह को अपने घर वालों का भी पूरा साथ मिल रहा है. सुरेंद्र सिंह बताते हैं कि वो शादी के सिलसिले में रांची आए थे.अब वे रांची में रहकर रोहित के काम में हाथ बटा रहे हैं.

क्या कहते हैं रोमित के भाई

रोमित नारायण सिंह के भाई कहते हैं कि मुसीबत के वक्त में कई लोग अपने स्तर से दूसरों को मदद पहुंचाने का काम कर रहे हैं. इसी सोच के तहत उनका परिवार दवा का वितरण कर रहा है. मुश्किल हालात में एक-दूसरे की मदद करने से स्थितियों में धीरे-धीरे बदलाव देखने को मिलता है. रोमित की ओर से शुरू की गई इस पहल से निश्चित रूप से कई लोग लाभान्वित हो रहे हैं और उनके सेहत में भी सुधार हो रहा है.

Last Updated : May 11, 2021, 12:38 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details