झारखंड

jharkhand

चतरा: दुर्घटना में बच्चे की मौत पर उबले ग्रामीण, पुलिस पर आरोपी को छोड़ने का आरोप लगाकर किया सड़क जाम

By

Published : Nov 19, 2020, 10:22 PM IST

चतरा में सड़क हादसे में एक पांच वर्षीय बच्चे की मौत हो गई, जिसके बाद गुस्साए लोगों ने सड़क जाम कर दिया. लोगों का आरोप है कि पुलिस ने सड़क हादसे के आरोपियों को पकड़ने के बाद छोड़ दिया है.

Road jam in Chatra
चतरा में सड़क जाम

चतरा: जिले के इटखोरी थाना क्षेत्र के गुल्ली गांव में पुलिस पर कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाते हए कुछ युवाओं ने पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की और इटखोरी-चतरा रोड को जाम कर दिया. सड़क जाम किये जाने से वहां घंटों अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया. साथ ही वाहनों की लंबी कतारें भी लग गई.

मोटरसाइकिल की चपेट में आने से जगत राणा के पांच वर्षीय पुत्र लक्ष्य की की मौत हो गयी. इस घटना को लेकर मृतक के परिजन ने मोटरसाइकिल चालक समेत दो लोग के खिलाफ थाने में आवेदन दिया. युवाओं का आरोप था कि शिकायत करने के बाद भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की. वहीं मोटरसाइकिल सवार समेत दोनों युवकों को छोड़ दिया गया. इसी बात को लेकर लोग सड़क पर उतर आये और इटखोरी-चतरा मुख्य मार्ग को गुल्ली मोड़ के पास पूरी तरह से जाम कर दिया.

घटना की सूचना मिलते ही डीएसपी कैदार प्रसाद राम, थाना प्रभारी सचिन कुमार दास, सीओ बैधनाथ कामती पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे. पुलिस ग्रामीणों को समझाकर जाम हटाने की कोशिश की, लेकिन ग्रामीण काफी ओक्रोशित थे और कार्रवाई की मांग करते रहे. आक्रोशित ग्रामीण एसपी को मौके पर बुलाने की मांग पर अड़े रहे, जबकि पुलिस का कहना है कि आरोपियों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details