झारखंड

jharkhand

रफ्तार का कहर: एसएसपी आवास के पास दो कार और नामकुम में दो ट्रकों के बीच टक्कर, देखिए कार और ट्रक का हाल

By

Published : Sep 29, 2021, 7:00 PM IST

रांची में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है. कुछ घंटे के अंदर दो सड़क दुर्घटना हुई. इन दुर्घटनाओं में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबिक चार लोग घायल हो गए.

road accident in ranchi
कोलाज इमेज

रांची:राजधानी रांची में बीच शहर में रफ्तार का कहर देखने को मिला. रांची के सीनियर एसपी आवास के पास दो कारों में जबरदस्त टक्कर हो गई. इस टक्कर की वजह से एक कार बीच सड़क पर पलट गई, जबकि दूसरी कार के भी परखच्चे उड़ गए. हालांकि ईश्वर का शुक्र था कि इतने बड़े हादसे में भी किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचा. कुछ लोगों को मामूली चोट आई थी जिन्हें पास के अस्पताल में ले जाकर इलाज करवाया गया.

ये भी पढ़ें-सिलेंडर लदे ट्रक ने पुलिस गश्ती वाहन को पीछे से मारा धक्का, SI की मौत, तीन पुलिसकर्मियों समेत पांच जख्मी

क्या है पूरा मामला

रांची के लालपुर थाना प्रभारी राजीव कुमार ने बताया कि एसएसपी आवास के पास दो वाहनों में जबरदस्त टक्कर हो गई थी. एक वाहन सिटी एसपी के घर वाले रास्ते की तरफ से आ रहा था, जबकि दूसरा बेहद तेज गति से राजभवन वाले सड़क से आ रहा था. दोनों ने एक दूसरे को नहीं देखा और बेहद तेजी के साथ एक दूसरे के साथ टकरा गए. दोनों वाहनों की टक्कर इतनी जबरदस्त थी एक वाहन बीच सड़क पर ही पलट गया. थोड़ी देर के लिए इस वजह से दोनों तरफ ट्रैफिक जाम हो गया.

दुर्घटनाग्रस्त कार

ट्रैफिक पुलिस के जवानों ने वाहन में फंसे लोगों को निकाला

सीनियर एसपी के आवास के पहले और बाद वाले चौक पर कई ट्रैफिक पुलिसकर्मी हमेशा तैनात रहते हैं. हादसे को देख ट्रैफिक पुलिसकर्मी मौके पर भागे-भागे पहुंचे और वाहन में फंसे लोगों को बाहर निकाला. हालांकि दोनों ही वाहनों में मौजूद लोगों को बेहद मामूली चोटें आई हैं. लालपुर थाना प्रभारी ने बताया कि अभी तक किसी भी वाहन के मालिक ने इस संबंध में थाने में कोई भी कम्प्लेन नहीं किया है फिलहाल पुलिस ने वाहन को जब्त कर लिया है.

दुर्घटनाग्रस्त ट्रक

मामकुम में दो ट्रकों के बीच टक्कर

नामकुम क्षेत्र के लोवाडीह में दो ट्रकों के बीच टक्कर हो गई. जिसमें कोलयला लदा ट्रक सड़क पर पलटा गया. घटना में एक की मौत हो गई जबकि दो गम्भीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं. टाटा से रांची की तरफ जा रहे ट्रक ने कोयले लदे ट्रक में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी. नामकुम पुलिस के द्वारा घायल के परिजनों को सूचना दे दी गई है. वही ट्रकों को जब्त कर लिया गया है. मृतक युवक की पहचान नहीं हो पाई है, फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया गया है.

दुर्घटनाग्रस्त ट्रक

ABOUT THE AUTHOR

...view details