झारखंड

jharkhand

Road Accident In Ranchi: मेडिका के दो कर्मचारियों को टैंकर ने कुचला, दोनों की मौत

By

Published : Nov 6, 2022, 5:11 PM IST

रांची में सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई (Road Accident In Ranchi). दोनों रांची के मेडिका अस्पताल में काम करते थे और और देर रात ड्यूटी के बाद घर लौट रहे थे. इसी दौरान दोनों को एक टैंकर ने अपनी चपेट में ले लिया.

Etv Bharat
Etv Bharat

रांची:राजधानी रांची के सदर थाना क्षेत्र स्थित चौशयर रोड मोड़ पर एक सड़क हादसे में मेडिका अस्पताल के दो कर्मियों की दर्दनाक मौत हो गई (Road Accident In Ranchi). दोनों कर्मी अस्पताल से देर रात अपने घर लौट रहे थे. इली दौरान वह एक टैंकर की चपेट में आ गए.

ये भी पढ़ें:बस-पिकअप की जोरदार टक्कर कैमरे में कैद, देखकर रोंगटे खड़े हो जाएंगे!

क्या है पूरा मामला:सदर थाना प्रभारी श्याम किशोर महतो ने बताया कि शनिवार की रात 2 बजे के करीब मेडिका अस्पताल में काम करने वाले 25 वर्षीय शौमिन चटर्जी और शौरिष रक्षित अस्पताल से अपनी ड्यूटी पूरी कर सदर इलाके में स्थित अपने घर लौट रहे थे. इसी दौरान एक तेज रफ्तार टैंकर ने दोनों को अपने चपेट में ले लिया. जिस समय यह हादसा हुआ उस दौरान बरियातू और सदर पुलिस की टीम भी रात्रि गश्त पर थी. हादसे की सूचना मिलते ही दोनों ही थानों की टीम मौके पर पहुंची और आनन-फानन में घायल शौमिन और शौरिष को अस्पताल इलाज के ले गए, हालांकि दोनों की रास्ते में ही मौत हो चुकी थी. अस्पताल में डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया.

दुर्गापुर के रहने वाले थे दोनों:सड़क हादसे में जान गंवाने वाले शौमिन चटर्जी और शौरिष रक्षित दोनों ही प. बंगाल के दुर्गापुर के रहने वाले थे. दोनों मेडिका अस्पताल में नौकरी किया करते थे और सदर इलाके में ही किराए के घर में रहते थे. सदर थाना प्रभारी ने बताया कि दोनों के परिजनों को सूचना दे दी गई है, वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया गया है. हादसा कैसे हुआ इसके लिए सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details