झारखंड

jharkhand

By

Published : Jan 11, 2021, 11:44 PM IST

ETV Bharat / state

रांची के लालगंज में भीषण सड़क हादसा, एक व्यक्ति की मौत, दो गंभीर रूप से घायल

रांची के खेल गांव थाना क्षेत्र के लालगंज में सोमवार देर रात ट्रक की टक्कर से बाइक सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए.

road accident in lalganj area ranchi
रांची के लालगंज में भीषण सड़क हादसा

रांचीः जिले के खेल गांव थाना क्षेत्र के लालगंज में सोमवार देर रात भीषण सड़क हादसा हो गया. इसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को रिम्स भेजा दिया गया है. तीनों युवक टाटीसिलवे थाना क्षेत्र इलाके के रहने वाले बताए जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें-रांचीः ओरमांझी हत्याकांड में संदिग्ध का पोस्टर जारी

मामला रांची के खेल गांव थाना इलाके के लालगंज का है, जहां एक भीषण सड़क हादसे में एक युवक की जान चली गई और वही दो युवक गंभीर अवस्था में मौत से जूझ रहे हैं. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक दुर्घटना रात 9:00 बजे हुई. बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार से दौड़ रही मोटरसाइकिल पर सवार तीन युवक टाटीसिलवे से खेल गांव की ओर जा रहे थे. इसी दरम्यान सामने से आ रही ट्रक से भिड़ंत हो गई. हादसे में एक युवक टिंकू लोहरा की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. वहीं बाइक पर सवार चंदन महतो और पंकज महतो नाम के युवक बुरी तरह से घायल हो गए. घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से रिम्स पहुंचाया गया. पुलिस ने मृतक के परिजनों को खबर दे दी है और 407 ट्रक के ड्राइवर की खोज में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details