झारखंड

jharkhand

रिम्स परिसर में राजद कार्यकर्ताओं की गुंडागर्दी, लोगों के साथ की धक्का-मुक्की

By

Published : Aug 27, 2020, 3:46 PM IST

Updated : Aug 27, 2020, 8:43 PM IST

रांची में तेजप्रताप यादव और उनके कार्यकर्ता अपने पिता लालू प्रसाद यादव से मिलने पहुंचे. इस दौरान RJD कार्यकर्ताओं ने रिम्स कैंपस में जमकर बवाल काटा. साथ ही आम आदमी के साथ धक्का मुक्की की. इसका एक वीडियो सामने आया है.

राजद कार्यकर्ताओं की दिखी गुंडागर्दी
राजद कार्यकर्ताओं की दिखी गुंडागर्दी

रांची: चारा घोटाले में सजायाफ्ता और रिम्स में इलाजरत आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से मिलने पहुंचे तेजप्रताप यादव के साथ आए कार्यकर्ताओं ने रिम्स कैंपस में जमकर बवाल काटा. पहले कार्यकर्ताओं ने रोड पर जाम लगाया, उसके बाद आम आदमी के साथ धक्का-मुक्की गाली-गलौच की. बता दें कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव इन दिनों चारा घोटाला के विभिन्न मामलों में सजायाफ्ता और कई बीमारियों से ग्रसित होने के कारण रिम्स में इलाजरत है.

देखें पूरी खबर

60 गाड़ियों का पहुंचा काफिला

बिहार आरजेडी में छिडे़ घमासान के बाद लालू के बुलावे पर तेज प्रताप यादव कल देर रात रांची पहुंचे. कहा जा रहा है कि तेज प्रताप के साथ गाड़ियों का एक पूरा काफिला झारखंड पहुंचा है. इसे लेकर झारखंड के प्रमुख विपक्षी पार्टी बीजेपी ने भी सवाल उठाए हैं और कहा है कि तेज प्रताप ने लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करते हुए 60 गाड़ियों के काफिले के साथ रांची पहुंचे हैं, जिसका नजारा रिम्स परिसर में भी देखने को मिला.

यह भी पढ़ें-विशेष : जानें कैसे हैं भारत और तुर्की के बीच संबंध

परिजनों ने विरोध प्रकट किया

जब तेजप्रताप अपने पिता लालू प्रसाद से मिलने रिम्स के डायरेक्टर बंगले में पहुंचे तो लगभग पूरा रिम्स कैंपस बिहार से आई गाड़ियों से भर गया. रोड पर लंबा जाम लग गया. यहां तक की मरीजों का आना-जाना भी दूभर हो गया था. ऐसे में एक आम आदमी जो यहां के किसी काम से आया था. अपने परिजनों से मिलने उसने इस पर जब विरोध प्रकट किया, तो राजद कार्यकर्ताओं ने खुलकर अपनी गुंडागर्दी दिखाई और उसकी गाड़ियों में तोड़फोड़ किया.

मामले से झाड़ा पल्ला

राजद की गुंडागर्दी पर मीडिया वालों ने कार्यकर्ताओं से सवाल पूछा तो उन्होंने इसे बीजेपी की एक साजिश करार देते हुए पूरे मामले से अपना पल्ला झाड़ लिया और कहा कि कहीं भी रोड पर जाम नहीं लगा हुआ है. आप देख सकते हैं पहले सड़क पर जो आम आदमी था, उसने डंडा निकाला. जिसको लेकर राजद कार्यकर्ता गुस्से में आए और उसके साथ हल्की धक्का-मुक्की हुई.

राजद कार्यकर्ताओं ने किया इनकार

जब गाड़ियों के काफिले के सवाल पर पूछा गया तो राजद कार्यकर्ताओं ने साफ तौर पर इनकार करते हुए कहा कि मात्र चार गाड़ियों के काफिले के साथ आए हैं, लेकिन सड़क पर खड़ी गाड़ियों के काफिले को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस मामले में कौन सच बोल रहा है और कौन झूठ.

Last Updated : Aug 27, 2020, 8:43 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details